देश में बढ़ती बलात्‍कार की घटना पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा, बोलीं ‘बेटी पैदा करने से अब डर लगता है…’

Aug 16, 2017
देश में बढ़ती बलात्‍कार की घटना पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा, बोलीं ‘बेटी पैदा करने से अब डर लगता है…’

चंडीगढ़ में कल ‘स्वतंत्रता दिवस’ समारोह मना कर घर लौट रही 12 साल की बच्‍ची के साथ हुई रेप की घटना से टीवी के मशहूर सीरियल ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इस कदर हिल गई हैं कि उन्होंने बेटियों की सुरक्षा की गुहार सीधे पीएम नरेंद्र मोदी से लगा दी है।

बता दें कि टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने पीएम मोदी से गुजारिश की है कि, देश में ‘बेटी बचाओ’ की जगह ‘बेटियों को बचाओ’ की जरूरत है। दरअसल, अभिनेत्री ने यह ट्वीट लगातार देश में हो रहे औरतों के साथ रेप की घटनाओं और अत्याचारों को लेकर किया है। उन्होंने पीएम मोदी से महिला सुरक्षा को लेकर अपनी परेशानी का जिक्र किया है।

दिव्यांका ने कई सारे ट्वीट करके अपनी बात को पीएम मोदी के सामने रखी है। उन्होंने देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं पर पीएम मोदी से सख्त कानून बनाए जाने की मांग की है। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा कि, प्रिय नरेंद्र मोदी जी, स्वच्छता अभियान के अंतर्गत इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए। घूरे में जी सकते हैं। इन भेड़ियों के डर के साथ नहीं।


जबकि उन्होंने दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी से विनती करते हुए कहा है कि, ‘वह महिलाओं से होते रेप को लेकर सख्त से सख्त कानून बनाएं। और ऐसी सज़ा दीजिये ऐसे लोगों को कि वो औरतों को बुरी नज़र से देखने पर भी इन की रूह कांपे! आप पर भरोसा है, कुछ कीजिए।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री कंचन से शराबियों ने सड़क पर कराई उठक-बैठक, ड्राइवर से थप्पड़ भी लगवाए
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>