शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

Feb 01, 2018
शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

बॉलीवुड मेगास्टार बिग बी यानि कि अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी दुखी हैं। बिग बी का शुमार उन अभिनेताओं में होता है। जो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। जिसके जरिए बिग बी अपने फैंस से संपर्क में रहते हैं और उनके सवालों के जवाब भी देते हैं लेकिन अब ऐसा लगता है कि बिग बी ट्विटर छोड़ सकते हैं। इस लिए कि बिग बी ट्विटर से काफी नाराज लग रहे हैं।

बता दें कि बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बुधवार देर रात ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं। दरअसल, ट्विटर पर बिग बी अभी तक पीएम नरेंद्र मोदी के बाद भारत की सबसे ज़्यादा फॉलो की जाने वाली हस्ती थे। लेकिन कल शाम, उनसे ये ताज सुपरस्टार अभिनेता शाहरूख खान ने छीन लिया। हालांकि इन दोनों के बीच बस कुछ ही अंकों का अंतर था क्योंकि दोनों के ही फॉलोअर्स की संख्या 32 मिलियन थी। मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन की ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 32897991 मिलियन है जबकि शाहरुख खान के फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 32933940 पहुंच गई है। इस बढ़ी संख्या के बाद किंग खान ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता की लिस्ट में शुमार हो गए हैं।

लेकिन ये बात बिग बी को इतनी नागवार गुज़री कि उन्होंने रात में ही ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर इल्ज़ाम लगाया कि तुमने रातों रात मेरे फॉलोअर्स घटा दिए। इतना ही नहीं बिग बी ने सीधा धमकी भी दी है उन्होंने ट्वीट किया कि “ट्विटर तुमने मेरे प्रशंसकों की संख्या कम कर दी…हा हा हा हा हा….. यह मजाक है… तुम्हें छोड़ने का समय आ गया है…इस सफर के लिए शुक्रिया…समुद्र में और भी जहाज है, जो इससे कहीं अधिक मनोरंजक भी हैं…..”

अब हर कोई बिग बी की ये शिकायत सुनकर हैरान है। हालांकि बिग बी ने ये बात यूं ही मज़ाक में कह डाली या फिर वो वाकई में ट्विटर इंडिया से नाराज़ थे, ये बात तो किसी को नहीं पता। अब देखने वाली बात ये होगी कि बिग बी ट्वीटर छोड़ते हैं या नहीं, या वाकई में ये मज़ाक था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>