अमित शाह के बेटे की चेतावनी, कहा- मुझ पर लगे आरोपों को अगर किसी ने दोबारा प्रकाशित किया तो उसे दोषी माना जाएगा

Oct 09, 2017
अमित शाह के बेटे की चेतावनी, कहा- मुझ पर लगे आरोपों को अगर किसी ने दोबारा प्रकाशित किया तो उसे दोषी माना जाएगा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित भाई शाह ने अपनी कंपनी टेम्पल उद्यम प्राइवेट लिमिटेड के अनपेक्षित व्यापार के संबंध में आरोपों के बारे में बताया कि उनका सारा कारोबार जायज़ है, और जिस वेबसाइट ने उन पर आरोप लगाये हैं उनके खिलाफ वह मानहानि का मुकदमा चालायेंगे।

बता दें कि जय शाह ने अपना एक बयान जारी करते हुए कहा कि वेबसाइट ने पक्षपातपूर्ण तरीके से लेख लिखकर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। जिसकी वजह से उनकी छवि खराब हुई है। इसलिए उन्होंने लेख के लेखक, संपादक और वेबसाइट के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का फैसला किया है।

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मेरे व्यापार पूरी तरह से वैध हैं और उन्हें नियमों के तहत चलाया जाता है जो मेरे टैक्स रिकॉर्ड और बैंक के लेनदेन में स्पष्ट है।” आगे उन्होंने चेतावनी भरे अंदाज़ में लिखा है कि अगर किसी ने भी वेबसाइट में लिखे आरोपों को सीधे या परोक्ष रूप से पुनर्प्रकाशित या प्रसारित किया तो उसे भी दोषी माना जाएगा।

जय शाह ने भी अपनी सफाई में कहा कि वेबसाइट ने अपनी स्टोरी में झूठ दिखाने की कोशिश की है। उनके प्रतिष्ठा को नीचा दिखाने की कोशिश की है। लोगों के मन में ऐसी छवि बनाने की कोशिश की गई है कि उनके व्यवसाय में सफलता उनके पिता की राजनीतिक हैसियत से मिली है। इस बारे में जय शाह पर लगाए गए सभी आरोपों को पीयूष गोयल ने खारिज करते हुए कहा कि “ये झूठ और पूरी तरह से आधारहीन और दुर्भावनपूर्ण भाव से किए गए अपमानजनक आरोप हैं. हम इन आरोपों का पूरी तरह से खंडन करते हैं, नकारते हैं।”

दूसरी तरफ द वायर की रिपोर्ट के आधार पर कांग्रेस ने अमित शाह को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस नेता कबिल सिब्बल ने कहा कि ऐसा लगता है कि 2014 में सरकार बदलने के साथ अमित शाह के बेटे की किस्मत भी बदल गई है। कांग्रेस ने पूछा कि क्या पीएम मोदी इस मामले की जांच कराएंगे?

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>