अमित शाह के कार्यक्रम में जमकर लगे ‘हार्दिक पटेल ज़िंदाबाद’ के नारे, सिर्फ 4 मिनट में ही मंच छोड़ गए

Sep 09, 2016
अमित शाह के कार्यक्रम में जमकर लगे ‘हार्दिक पटेल ज़िंदाबाद’ के नारे, सिर्फ 4 मिनट में ही मंच छोड़ गए

एक बड़ी खबर गुजरात के सूरत से आ रही है जहाँ अमित शाह की आज रैली थी ख़बरों के मुताबिक लोगो ने पंडाल में तोड़फोड़ की तथा नारेबाजी करके अमित शाह का कार्यक्रम चौपट कर दिया. गौरतलब है की यह कार्यक्रम भाजपा ने पटेलो को खुश करने के लिए पटेल नेताओं के सम्मान में रखा था लेकिन अमित शाह की मौजूदगी में ‘हार्दिक पटेल ज़िंदाबाद’ के नारे लगे हैं और पंडाल में तोड़फोड़ हुई है.

बीबीसी की खबर के अनुसार पंडाल में लगभग 5 हजार लोग मौजूद थे अचानक 3-4 सौ लोग खड़े होकर नारे बाज़ी करने लगे वो अमित शाह के सामने ही हार्दिक पटेल जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. इसके बाद उन लोगो ने हवा में कुर्सियां उछालनी शुरू कर दी, पुलिस ने किसी तरह घेर घेर के उन्हें बाहर निकाला. बाहर जाने के बाद भी पत्थरबाजी शुरू हो गयी.

ये भी पढ़ें :-  भाजपा में आईएसआई की घुसपैठ संघ के लिए खतरे की घंटी : अवशेषानंद

हंगामा बढ़ता देख अमित शाह को मात्र 4 मिनट में ही अपना भाषण समेटना पड़ा. पटेल आंदोलन का नेतृत्व करने वाले हार्दिक पटेल के ख़िलाफ देशद्रोह का मामला चल रहा है. गुजरात में आनंदीबेन पटेल की जगह विजय रुपाणी को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद भाजपा समाज में संदेश देना चाह रही थी कि उसने कितनी बड़ी संख्या में पटेल नेताओं को संसद, विधानसभा और अन्य क्षेत्रों में जगह दी है.

सूरत में मौजूद भाजपा नेताओं में पटेल समुदाय से भाजपा के सांसदों, मंत्री और संगठन के लोगों मौजूद थे जिनको को सम्मानित किया जा रहा था.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  हाफिज के खिलाफ वैश्विक कार्रवाई चाहता है भारत
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected