NDA के संयोजक बन सकते हैं अमित शाह, छिन सकता है आडवाणी का कमरा

Dec 13, 2017
NDA के संयोजक बन सकते हैं अमित शाह, छिन सकता है आडवाणी का कमरा

भाजपा मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी के लिए एक बुरी खबर है। सूत्रों की मानें तो अमित शाह जल्द ही भाजपा अध्यक्ष और NDA के संयोजक दोनों रोल निभा सकते हैं। क्योंकि ऐसा बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 दिसंबर से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान अमित शाह को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के संयोजक बनाने का फैसला ले सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर संसद में लालकृष्ण आडवाणी को अपने कमरे से हाथ धोना पड़ सकता है।

आपको जानकार हैरानी होगी कि जब 2014 में मोदी सरकार सत्ता में आई थी। उस समय भी लालकृष्ण आडवाणी के कमरे के बाहर से उनके नाम की प्लेट हटा ली गई थी। जिसके बाद आडवाणी भाजपा सांसदों के लिए आबंटित कमरे में ही एक कोने में सोफे पर आकर बैठ गए थे। लेकिन उसके तीन दिन के बाद उन्हें बैठने के लिए NDA अध्यक्ष का कमरा दिया गया था। लेकिन अब ऐसे में बताया जा रहा है कि अमित शाह का NDA संयोजक बनना लगभग तय हो गया है। तो ऐसे में आडवाणी को कमरा खाली करना ही पड़ेगा।

बता दें कि कि भाजपा मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी संसद सत्र के दौरान बतौर सांसद नियमित रूप से संसद में अपने कक्ष में सुबह 11 बजे से पहले आ जाते हैं। वे प्रश्नकाल में जरूर मौजूद रहते हैं। प्रश्नकाल के बाद वे दोबारा अपने कक्ष में उपस्थित होते हैं और भाजपा और अन्य दलों के कई नेता उनसे आकर मिलते हैं। लेकिन अब देखने दिलचस्प होगा कि क्या अमित शाह NDA संयोजक बनते हैं???

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>