आमिर हुए 52 साल के, अमिताभ संग काम करने को बेकरार

Mar 14, 2017
आमिर हुए 52 साल के, अमिताभ संग काम करने को बेकरार

बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता आमिर खान मंगलवार को 52 साल के हो गए। उन्होंने कहा कि वह इस साल अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में काम करने के लिए उत्सुक हैं। आमिर ने अपने जन्मदिन के मौके पर केक काटा और मीडिया के सामने अभिव्यक्ति की आजादी पर भी अपने विचार रखे।

सफेद शर्ट और दाढ़ी में चश्मा पहने आमिर ने एक उत्साहित बच्चे की तरह बताया कि कैसे उनकी मां उनके जन्मदिन पर उनके लिए ‘सीक कबाब’ बनाती थीं। इस बार वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने की उम्मीद कर रहे हैं।

अपने फिल्मों के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा, “इस समय मैं अपनी अगली फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को उत्सुक हूं। यह मेरे लिए बेहद खास अनुभव होने जा रहा है।”

चर्चा है कि आमिर जल्द ही अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे।

उन्होंने कहा, “फिलहाल मैं फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में काम कर रहा हूं और इसकी शूटिंग जुलाई से शुरू होगी। मैंने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की है।”

बॉलीवुड की फिलहाल सबसे खास विषय भाई-भतीजावाद विषय पर पूछने पर आमिर ने कहा, “मैं अपनी काम की जगह से भावनाओं को दूर ही रखता हूं। लेकिन हां, मैं हमेशा अपने प्रियजनों की मदद करने की कोशिश करता हूं।”

फिल्म ‘दंगल’ अभिनेता अभिव्यक्ति की आजादी पर कहा, “मैं हमेशा अपनी राय जाहिर करने के लिए सतर्क रहा हूं और हमेशा रहूंगा। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं किसी मुद्दे पर नहीं बोल सकता।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>