गायब होने वाले हैं अमीर खान जानो क्या है वजह

Jan 20, 2017
गायब होने वाले हैं अमीर खान जानो क्या है वजह

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बहुत जल्दी गायब होने वाले हैं। कुछ दिन के लिए अमीर किसी जगह जाने वाले हैं ।कि उनको कोई ढूंढ न सके। इतने दिन फिल्म दंगल की सफलता का जश्न बना रहे अमीर , अब अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में लग गए हैं।

अगली फिल्म में अपने किरदार में काम करने के लिए ही अमीर गायब होने वाले हैं। दरअसल इसकी तैयारी के लिए अमीर को बिल्कुल शांति चाहिए और वह किसी की भी दखल अंदाजी नहीं चाहते हैं । इसके चलते ही वह एक अनजान शहर में चले गए हैं  दंगल की रिलीज के बाद भी अमीर काफी बिजी रहे हैं। जिस के दौरान वो अपनी आने वाली फिल्म daag ऑफ हिंदुस्तान के लिए काम नहीं कर पा रहे थे।

इसके चलते उन्होंने कुछ दिन के लिए अकेले समय बिताने का फैसला किया है । खबरों के अनुसार अमीर अगली फिल्म के लिए लगे हुए गए camp में अपना समय बिता रहे हैं। और यह कैंप हिंद महासागर के साउथ पश्चिमी  के किसी इलाके में लगाया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म  की शूटिंग भी वही ही होगी। हालांकि इस में उनकी पत्नी का कहना है कि मुझे तो आज तक पता ही नहीं चला कि आमिर खान का असली चेहरा क्या है वह देखते कैसे है। कभी वह किसी शूटिंग के लिए दूसरेरूप धारण करते हैं कभी किसी और शूटिंग के लिए।

मैं तो आज तक जान ही नहीं पाए कि वह असल में देखते कैसे है। है ना, हैरानी वाली बातें ।होंगी भी क्यों नहीं क्योंकि वाकई में वह हर साल कोई न कोई ऐसी शॉर्ट फिल्म बनाते हैं जिसमे उनका चेहरा बिल्कुल ही अलग हो जाता है जो उन्हें दूसरों से अलग करता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>