गजब! सिर्फ कागज जितनी पतली हैं ये लड़कियां!

Apr 19, 2016

बीजिंग हमने पतली लड़कियों की बात की है, कमजोर लड़कियों की नहीं। जो भेड़िए सी शक्ल बनाए हर इंसान की पहली और आखिरी ख्वाइश होती है। दरअसल, चीन में यकायक ‘ए4 वेस्ट चैलेंज’ जैसी कोई बात चल उठी है, जिसमें चीन की लड़कियों को सबसे पतली कमर होने पर उन्हें सम्मानित किया जाएगा। और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर चीनी लड़कियां अपनी कमर के सबसे पतले होने का सबूत दे रही हैं।

चीन की राजधानी बीजिंग में रहने वाली एक लड़की ने इस चैलेंज को स्वीकारते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें उसके अपने पीछे के हिस्से खासकर कमर को एक बॉक्स में बंद करने सरीखे तस्वीर में ए4 साइज पेपर लगा रखा है। और इस पेपर के आर-पार वाकई कुछ नहीं दिख रहा। अगर इस पेपर की चौड़ाई को आधार मानें, तो से सिर्फ 8.27 इंच यानि 21 सेमी बैठता है। इस चैलेंज को जीतने वाली लड़की ने सोशल नेटवर्किंग साइट सिना वेबो पर लिखा है कि लड़कियों को फिटनेस के मामलों में दूर रखना गलत है।

हमें भी फिटनेस का शौक होता है, और किसी भी आम इंसान जितना ही। वैसे, इस तस्वीर को लेने के लिए थोड़ी ट्रिक का भी इस्तेमाल करना पड़ा। इसमें अपनी सांसो को थोड़ा रोककर ऊपर की तरफ खड़े होना, यानि पैरों की उंगलियों पर खड़े होना है। और सांसों को रोककर पेपर को पीठ पर लगाना है। इसके बाद तस्वीर क्लिक करनी है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>