इस महिला को पता ही नहीं चला कि वह प्रेग्नेंट है और हो गया बेबी

Apr 28, 2016

लंदन। यह सुनने में काफी अजीब लग रहा है, लेकिन यह पहला मामला नहीं है। ऐसा कई महिलाओं के साथ हो चुका है। हाल ही ब्रिटेन में रहने वाली क्लारा डोनल मां बनीं, लेकिन हैरत वाली बात यह है कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी का पता ही नहीं चला।

क्लारा को ना तो उल्टियां हुईं, ना ही उन्हें सुबह के समय कमजोरी महसूस हुई और तो और उनके पीरियड्स भी सही समय पर आते रहे। जिस दिन क्लारा की डिलिवरी हुई, उस दिन उन्होंने नए ऑफिस में जॉइन किया था। वो अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी हैं और फिलहाल अपनी मां के साथ रहती हैं।

वो घर से टाइप पन निकलीं, लेकिन उन्हें रास्ते में ही दर्द शुरू हो गया। उन्हें लगा कि ये शायद पीरियड्स की वजह से हो रहा है, लेकिन जब तक वो आगे पहुंच पातीं, दर्द इतना तेज होने लगा, कि वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं। जैसे-तैसे वो घर पहुंची, तो देखा कि घर की चाबी भी वो घर के अंदर ही भूल गईं हैं और दूसरी चाबी उनकी मां के पास है।

जैसे तैसे खुद को थोड़ा संभालते हुए उन्होंने ताला तोडऩे वाले को बुलाया और वो घर में घुसीं, लेकिन वहां भी उन्हें चैन नहीं मिला। उन्हें लगा कि ये कोई ऐसा दर्द है, जो क्रैंप्स में बदल रहा है। थोड़ा चलने के बाद वो वॉशरूप गईं, टॉयलेट सीट पर बैठते ही उन्हें थोड़ा आराम मिला, लेकिन उसके बाद उन्हें ऐसा लगा जैसे कोई अंदर से बाहर आने की कोशिश कर रहा हो, वो जोर से चिल्लाई तो उनकी आवाज सुनकर उनके पड़ोसियों ने एम्बुलेंस बुलवा दी। एम्बुलेंस में जाते ही उन्होंने एक बच्चे को जन्म दे दिया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>