अमर सिंह का फूटा गुस्सा, बोले- ‘अखिलेश यादव ने मेरे फोटो पर पेशाब किया, छोड़ूंगा नहीं’

Jan 12, 2018
अमर सिंह का फूटा गुस्सा, बोले- ‘अखिलेश यादव ने मेरे फोटो पर पेशाब किया, छोड़ूंगा नहीं’

राज्यसभा सदस्य और समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चिन्हित राजनीतिक दुश्मन करार दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने दिल के भाव बताकर सनसनी मचा दी है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी से निष्कासित और राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अखिलेश यादव राजनीतिक तौर पर उनके नंबर वन दुश्मन हैं। उन्होंने कहा कि, “अखिलेश ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया, मेरी तस्वीर पर पेशाब कर दिया, सार्वजनिक रूप से गालियां दी, बाहरी कह दिया तो अब कोई मुरौव्वत का सवाल ही नहीं उठता है।” लेकिन जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि ‘क्या उत्तर प्रदेश की राजनीति में अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद देंगे?? तो अमर सिंह ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, ‘नहीं, कभी भी नहीं।”

अमर सिंह की नाराजगी अखिलेश यादव से है या फिर रामगोपाल यादव से, इस बारे में उनका कहना है कि, “मेरी नाराजगी मुलायम सिंह यादव से है। क्योंकि मेरी और शिवपाल सिंह यादव की निष्ठा मुलायम में थी। हम दोनों को कष्ट भोगना पड़ा, लेकिन आखिरकार बेटे की मुहब्बत में सबको निपटाने वाले मुलायम खुद बेटे से निपट गए।” उन्होने कहा कि “शिवपाल से मेरे संबंध कल थे, आज हैं और आने वाले कल में भी रहेंगे। लेकिन मुलायम सिंह से मैं अब बात नहीं करता हूं। क्योंकि उन्होंने खुद मुझसे कहा था कि अमर सिंह हमारे बेटे अखिलेश, रामगोपाल यादव और आजम खान को तुमसे परेशानी है। इसलिए तुम हमसे मत मिला करो। तो सच मानिए उस दिन का दिन है और आज का, मैं कभी न तो मुलायम सिंह से मिला और न ही उनसे बात की।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमर सिंह ने ये इंटरव्यू ‘न्यूज18 हिन्दी’ को दिए हैं। जहाँ उन्होंने अपना मन खोला है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>