सपा विधायक ने दी अमर सिंह को चुनौती, अगर अखिलेश को नेता मानते हों तो आएं रथयात्रा उद्घाटन में

Nov 02, 2016
सपा विधायक ने दी अमर सिंह को चुनौती, अगर अखिलेश को नेता मानते हों तो आएं रथयात्रा उद्घाटन में
सपा के विधायक ने पार्टी महासचिव अमर सिंह को चुनौती दी है कि अगर उनकी नजर में  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सम्मान हो तो वे रथयात्रा के उद्घाटन में जरूर आएं। अखिलेश यादव  कल यानी बुधवार से विकास रथयात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि रथयात्रा के उद्घाटन समारोह के लिए पार्टी महासचिव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह को न्यौता नहीं दिया गया है। इस बीच सीएम अखिलेश यादव के बेहद करीबियों में शुमार सपा विधायक (MLC) रामवृक्ष यादव ने इस यात्रा को लेकर पार्टी महासचिव अमर सिंह को चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि अगर अमर सिंह की सीएम अखिलेश यादव में जरा भी आस्था है तो उन्हें रथयात्रा के उद्घाटन समारोह में ज़रूर शामिल होना चाहिए।
रामवृक्ष यादव ने अमर सिंह को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर अमर सिंह सीएम अखिलेश यादव पर विश्वास करते हैं और उन्हें अपना नेता मानते हैं तो रथयात्रा के उद्घाटन समारोह में औपचारिक न्यौते का इंतजार किये बिना खुद ही शामिल होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर अमर सिंह उद्घाटन समारोह में आते हैं तो इसमें शामिल होने वाले लाखों समर्थकों की तरह उनका भी स्वागत किया जाएगा।
इलाहाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों को रथयात्रा में शामिल होने का न्यौता देने पहुंचे अखिलेश समर्थक एएलसी रामवृक्ष यादव ने अमर सिंह को खुली चुनौती देने के साथ ही उन पर जमकर निशाना भी साधा। रामवृक्ष ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव की अमर सिंह के बारे में जो राय है, वह कतई गलत नहीं है। अमर सिंह क्या है, यह समूची दुनिया जानती है। उन्होंने कहा कि अमर सिंह ने अंबानी परिवार में झगड़ा कराया। बच्चन परिवार में मतभेद कराए। वह जिस भी परिवार में जाते हैं, वहां के लोगों में फूट डलवाकर उन्हें आपस में लड़ाने की कोशिश करते हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>