अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी मोदी के इशारों पर हुई: केजरीवाल

Jul 25, 2016

नई दिल्ली। ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक पर महिला से छेड़छाड़ और धमकी देने का आरोप है। महिला ने इस मामले में जामिया नगर थाने में मामला दर्ज कराया था। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर पीएम मोदी पर आरोप लगाए हैं।

जानकारी के मुताबिक, आरोप लगाने वाली महिला आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता रह चुकी हैं। महिला का आरोप है कि 10 जुलाई को उन्होंने विधायक से फोन पर बिजली कटौती की शिकायत की, लेकिन विधायक ने उन्हें ठीक से जवाब नहीं दिया।

ये भी पढ़ें :-  देश के निर्यात में 4 फीसदी वृद्धि

उसके बाद उनसे मिलने घर पहुंच गईं, लेकिन बहुत देर दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। ये देखकर वह वापस लौटने लगीं, लेकिन थोड़ी देर बाद दरवाजा खुला।

महिला के मुताबिक, सफेद-कुर्ते पजामे में एक युवक बाहर निकला। उसने उन्हें विधायक अमानतुल्ला खान का नाम लेकर बुरी तरह धमकाया कि ‘तू बड़ी नेता बन रही है, तेरा रेप करवाकर आग लगवा दूंगा’। महिला का ये भी आरोप है कि उस युवक ने उसे गंदी गालियां भी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने रविवार को विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम पर लगाए आरोप
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधायक की गिरफ्तारी पर पीएम मोदी पर आरोप लगाया है। केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने आम आदमी पार्टी के एक और विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-  दिल्ली ब्लास्ट मामले में 2 बरी, 1 दोषी करार

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected