क्या मैं हिन्दू नहीं हूँ, जो मुख्यमंत्री आवास का शुद्धिकरण कराया- अखिलेश यादव

Mar 31, 2017
क्या मैं हिन्दू नहीं हूँ, जो मुख्यमंत्री आवास का शुद्धिकरण कराया- अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री आवास की शुद्धि कराने पर बीजेपी और उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। क्या हिंदुत्व अब राज्य प्रशासन में अहम भूमिका निभाएगा? इस सवाल पर अखिलेश ने कहा कि आखिर मुख्यमंत्री आवास में शुद्धिकरण कराने का क्या मतलब है? क्या योगी जी मुझे हिन्दू नहीं मानते?

ख़बरों के मुताबिक अखिलेश ने तंजिया अंदाज़ में कहा कि क्या मुझे अपने हिन्दू होने का सबूत देना होगा? मैं हिंदू हूं इसका प्रमाण पत्र बीजेपी नहीं देगी? अखिलेश ने सीएम बनने के बाद आदित्यनाथ की मीडिया में गाय के संग आयी तस्वीरों पर भी सवाल उठाया। अखिलेश ने कहा “टीवी पर उन्हें गाय को चारा खिलाते दिखाया जा रहा है। मैं भी गाय को चारा खिलाता था। मेरे घर में पहले से ही गाय थी। उन्हें गाय मंगानी पड़ी।”

अखिलेश ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो शाकाहारी हैं और उनके बच्चे मांसाहारी। अखिलेश ने कहा, “वे मेरे बगल में बैठकर खाते हैं। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं होती।” ये मुद्दा विकास या बूचड़खाने बंद कराने से जुड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा का लोगों से नहीं केवल सत्ता से वास्ता है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी राम मंदिर बनाने का कोई इरादा नहीं रखती वो केवल इसके बारे में बात करती है। अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी झूठ बोलने में उस्ताद हैं। अखिलेश ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि उन्होंने लोगों के साथ “पॉलिटिकल बेईमानी की है ।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>