सभी आरोपी भेजे गए जेल , प्रशासन ने तौकीर रज़ा और मदनी को गांव में जाने से रोका

Sep 19, 2016
सभी आरोपी भेजे गए जेल , प्रशासन ने तौकीर रज़ा और मदनी को गांव में जाने से रोका

बिजनौर में मुस्लिम लड़कियों से छेड़छाड़ करने और फिर फायरिंग कर 4 लोगों की जान लेने वाले सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।पुलिस ने पुरे प्रकरण में गांव पेदा निवासी संसार सिंह को रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा टीकम, पंकज, अनुज, सतीश, राजपाल व अनिल को पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपियों का चालान कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। प्रशासन की बैठक में दोनों पक्षों के लोगों के एक साथ न आने के कारण अधिकारियों ने दोनों वर्गों के साथ अलग-अलग बैठक की और सुरक्षा का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें :-  500 बच्चियों के साथ रेप करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, चोकलेट देने के बहाने करता था अगवा

वहीँ कल देर रात मिश्रित आबादी के क्षेत्र शंभा बाजार से कुछ युवक बाइक पर नारेबाजी करते हुए निकले। नारे सुनकर लोग घरों से बाहर आ गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बाइक सवार फरार हो गये। देर रात फायरिंग की गई जिससे दहशत फैल गई। इस पर भारी फोर्स वहां पहुंची और सर्च आपरेशन शुरू किया गया।
प्रशासन ने बाहर से आए नेताओं को गांव नहीं जाने दिया। वहीं प्रशासन द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद दूसरे दिन भी जिले में इंटरनेट सेवा बाधित रही।पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे आईएमसी अध्यक्ष तौकीर रजा और जमीउत उलेमा हिन्द के महमूद मदनी रविवार को यहां पहुंचे लेकिन प्रशासन ने उन्हें गांव के भीतर नहीं जाने दिया।

ये भी पढ़ें :-  सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन होता तो न जाती 24 बच्चों की जान

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected