अलीगढ़: दाढ़ी न कटवाने की मिली ऐसी सजा, पत्नी ने चेहरे पर डाल दिया खौलता पानी

Jun 03, 2017
अलीगढ़: दाढ़ी न कटवाने की मिली ऐसी सजा, पत्नी ने चेहरे पर डाल दिया खौलता पानी

पति को पत्नी की मनसा को पूरा न करना कितना घातक साबित हो सकता है इसका उदाहरण अलीगढ़ में देखने को मिला। इस व्यक्ति के ऊपर उसकी पत्नी ने सिर्फ इसलिए खोलता पानी डाल दिया क्योकि उसने पत्नी के कहने पर अपनी दाढ़ी कटवाने से मना कर दिया था। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली खबरों के अनुसार, छह महीने पहले शादी हुई सलमान की पत्नी नगमा चाहती थी की वो दाढ़ी न रखे। कुर्ता पायजामा की जगह पेंट शर्ट पहने। लेकिन मैं इसके लिए तैयार नही था। मै धार्मिक सिद्धांतो पर अपनी जिन्दगी जीना चाहता था और वो मॉडर्न ख़याल वाली थी। उसका कहना था कि मै भी धार्मिकता छोड़कर आधुनिकता की ओर चल पडू। जिसको लेकर हमारे बीच काफी तकरार भी होती थी। शुकवार को इसी बात पर हम दोनों की बहस शुरू हो गयी। वो चाहती थी की मैं दाढ़ी बनाऊ लेकिन मैंने इसके लिए मना कर दिया। थोड़ी देर बहस होने के बाद मैं सोने चला गया। कुछ देर बाद नगमा ने मेरे ऊपर खौलता पानी डाल दिया।

ये भी पढ़ें :-  UP पुलिस का ख़ौफ़नाक चेहरा: गर्भवती को लातों से मारा, महिला ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया

मेरे चीखने पर पड़ोस के लोगो ने मुझे अस्पताल पहुँचाया। डॉक्टर के अनुसार सलमान का चेहरा 20 फीसदी तक जल गया है। उसको ठीक होने में अभी कुछ दिन लग सकते है। सलमान ने अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>