अभिनेत्री कंगना रनौत भड़कीं आलिया भट्ट, कहा इतना बुरा बुरा-सुनकर ख़ड़े हुए लोगों के कान

Mar 01, 2017
अभिनेत्री कंगना रनौत भड़कीं आलिया भट्ट, कहा इतना बुरा बुरा-सुनकर ख़ड़े हुए लोगों के कान

बॉलीवड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्‍म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई है। लेकिन इन दिनों कंगना अपनी बयानबाजी को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। कंगना की बयानबाजी से बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट को पसंद नहीं आई और आलिया ने कंगना को करारा जवाब दिया है।

बता दें कि पिछले दिनों कंगना करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थीं। यहां उन्होंने कहा था कि स्टार किड्स को उनकी पहली फिल्म परिवार की वजह से मिलती है। लेकिन इसके बाद लगातार फिल्में पाना संभव नहीं है। साथ ही कंगना ने ये भी कहा था, ‘मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती लेकिन बहुत सारे उदाहरण हैं जिनमें फिल्मी परिवारों से जुड़े लड़के-लड़कियां फिल्मों में आएं और बिना कुछ पाए चले गए। लोग आपकी एक्टिंग देखना चाहते हैं और आप लोगों को मूर्ख नहीं बना सकते।

कंगना की ये बातें आलिया को काफी बुरी लगीं। जब आलिया से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं जानती हूं कि लोग इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए कितनी मेहनत करते हैं। लेकिन परिवारवाद की आलोचना करने को मैं ठीक नहीं मानती। मैंने भट्ट परिवार में अपने जन्म को प्लान नहीं किया था और आज मैं इसलिए सफल नहीं हूं क्योंकि मेरा परिवार प्रसिद्ध है।’ आलिया आगे कहती हैं, ‘मैंने बेहद मेहनत करके ये मुकाम पाया है और आप मुझसे ये छीन नहीं सकते।’ बता दें कि कंगना ने इस बयानबाजी में किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन आलिया ने इसे खुद पर ले लिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>