टीम इंडिया के लिए बजी खतरे की घंटी

Jan 10, 2017
टीम इंडिया के लिए बजी खतरे की घंटी

15 जनवरी से शुरू होने वाले वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है.इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट एक बेटे के पिता बन गए हैं. 26 साल के रूट इंग्लैंड टीम के बाकी खिलाड़ी के साथ 5 जनवरी को भारत नहीं आए थे. उनकी गर्लफ्रेंड कैरी ने शनिवार को बेटे को जन्म दिया. जिसके बाद में भारत आ रहे हैं. और टीम के साथ 12 तारीख को जुड़ जाएंगे. व्यसत कैलेंडर होने की वजह सेरूट को अपने पहले बच्चे के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिला.

 

 

इसी तरह अक्टूबर में इंग्लैंड टीम के कप्तान एलिस्टेयर कुक को भी अपने दूसरे बच्चे के साथ जिसनेजन्म लिए था उसके साथ समय बिताने का मौका नहीं मिला.क्यूंकि उन्हें उस वक्त बांग्लादेश दौरे परजाना पड़ा. आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम के लिए जो रूट का भारत के खिलाफ खेलना बहुत जरूरी है.उनकी टीम इंडिया के खिलाफ प्रदर्शन लाजवाब है. रूट ने भारत के खिलाफ 12 वनडे मैच खेले हैं. जिसमेंउन्होंने 336 दौड़ बनाई है. उनकी 113 दौड़ भारत के खिलाफ सर्वेक्षण स्कोर है. वह 12 मैच में अभी तक भारत के खिलाफ एक सेंकड़ा और एक अर्ध सैकड़ा जुड़ चुके हैं.

 

जिक्र योग है की इंग्लिश टीम के लिए जरूर एक महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं रूट. और आईसीसी की मौजूदा रैंकिंग में वह नंबर 7 पर है . भारत और इंग्लैंड के बीच में दोबारा में पहले वनडे मैच एतवार अर्थात 15जनवरी को खेला जाएगा इससे पहले इंग्लिश टीम इंडिया ए के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेगी.

ये भी पढ़ें :-  वीडियो- शॉट मारते समय खिलाड़ी के हाथ से छूटा बल्ला, विकेटकीपर का टूट गया जबड़ा
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected