अचानक फिल्मों से गायब हो गई थीं अक्षय की ये हीरोइन, अब दिखने लगी हैं ऐसी

Aug 24, 2017
अचानक फिल्मों से गायब हो गई थीं अक्षय की ये हीरोइन, अब दिखने लगी हैं ऐसी

90 के दशक में बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां आईं जो बॉक्स ऑफिस पर काफी चमकी और दर्शकों के बीच अपनी एक अलग ही चाप छोड़ी। लेकिन इन में कई अभिनेत्रियां ऐसी भी रहीं जो बहुत ही कम बॉलीवुड की फ़िल्में में काम कीं, और फिर वो इंडस्ट्री ही छोड़ कर गायब ही हो गईं। और फिर उनके फैंस को कोई पता नहीं चल सका कि वो आखिर गईं कहाँ ?

 

बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री जिन्होंने सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में शुरुआत की मगर फिर वो नज़र नहीं आईं। अभिनेत्री शीबा भी ऐसी ही एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने उस दौर में अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे तमाम बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया पर फिर एकदम से इंडस्ट्री छोड़ दी। किसी को नहीं पता की था वो कहाँ है और क्या कर रही हैं। लेकिन अभी हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है। जो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में शीबा सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री के साथ पार्टी करती हुई नज़र आ रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ न्यूयॉर्क में ये क्या कर रहे हैं रणबीर, तस्वीरें हुई वायरल

अभी हाल ही में फिल्म अभिनेता जायद खान की पत्नी मलाइका पारेख खान की बर्थडे पार्टी में ये नज़र आईं थीं। जहाँ उनके साथ-साथ 90 के दशक की कई अभिनेत्रियां भी नज़र आई थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें शीबा का जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ है। और इनका बचपन पंजाब में ही बीता है। बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले शीबा मॉडलिंग की दुनिया में काफी नाम कमा चुकी थीं। जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका दिया गया। और उन्होंने फिल्म ‘ये आग कब भुजेगी’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत कर दी।

ये भी पढ़ें :-  अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ

अभिनेत्री शीबा ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में काम किया, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही थी। उसके बाद उन्होंने सैफ अली खान के साथ कुछ फ़िल्में में नज़र आईं मगर उनका बॉलीवुड करियर कुछ ख़ास नहीं चल पाया। वैसे तो ये अभिनेत्री बॉलीवुड में जीबा के नाम से ही मशहूर हुई थी। जहाँ उनकी मशहूर फिल्मों में ‘मिस 420’ ‘सनम तेरी कसम’ और ‘मिस्टर बॉन्ड’ हैं। यहाँ फिल्मों में जब कोई ख़ास सफलता न मिलने के बाद शीबा ने डायरेक्टर आकाशदीप से शादी रचा ली, और आज वो खुद का ‘सिनेटेक टेलीफिल्म्स’ के नाम से प्रोडक्शन हाउस चला रही है।

ये भी पढ़ें :-  जब जैकी श्रॉफ ने अभिनेत्री तब्बू के साथ की जबरदस्ती, तो साथ काम ना करने की खाई कसम
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>