अक्षय ने मर्दों को महिलाओं से सावधान रहने के लिए टिप्स

Mar 22, 2017
अक्षय ने मर्दों को महिलाओं से सावधान रहने के लिए टिप्स

अक्षय कुमार अपने शहर और बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अक्षय का ऐसा ही अंदाज उन की आने वाली फिल्म नाम शबाना की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी नजर आया। दिल्ली में अपनी फिल्म नाम शबाना के प्रमोशन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए अक्षय ने पत्रकारों के साथ लगातार बातचीत के दौरान नाम शबाना के बारे में काफी बातें शेयर की।

जब अक्षय से यह पूछा गया कि इस फिल्म में जासूस बनने की कहानी में एक महिला जासूस को ही क्यों चुना गया। इस सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा कि महिलाएं मर्दों से ज्यादा बेहतर जासूसी कर सकती है और यह बात थी आई सी आई एक रिपोर्ट में भी साबित हुई है। अक्षय कुमार ने मर्दो पर चुटकी लेते हुए आगे यह कहा कि हर पति यह बात जानता है कि महिला कितनी अच्छी तरह जासूसी कर सकती है।

महिलाओं को अच्छे जासूस बताते हुए अक्षय ने मर्दो को महिलाओं की तरफ से सावधान रहने का टिप्स भी दिया। अक्षय ने फिल्म की थीम पर बात करते हुए बताया कि वह एक अलग कांसेप्ट है। जिसको देखने में लोगों को मजा आएगा और साथ ही में फिल्म देखने के बाद सोसाइटी में महिलाओं की भूमिका और भी मजबूत हो जाएगी। फिर मैं मुख्य भूमिका में रही तापसी पन्नू ने भी फिल्म के कांसेप्ट पर अपने किरदार के चैलेंज किरदार को चैलेंज बताया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>