अखिलेश के रथ से चाचा शिवपाल हो गए गायब, मुलायम कुनबे की महाभारत नहीं हुई खत्म

Nov 02, 2016
अखिलेश के रथ से चाचा शिवपाल हो गए गायब, मुलायम कुनबे की महाभारत नहीं हुई खत्म
तीन नवंबर से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से निकाली जा रही समाजवादी रथयात्रा में शिवपाल यादव का कहीं कोई चेहरा नजर नहीं आ रहा है। जिससे पता चलता है कि मुलायम परिवार में मची महाभारत अभी खत्म नहीं हुई है। वहीं  समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का संशय बरकरार है। समाजवादी कार्यकर्ता चिंता में है कि वह किस कार्यक्रम की तैयारी करे, तीन नवंबर से शुरू हो रहे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के रथ यात्रा की या फिर पांच नवंबर को आयोजित रजत जयंती समारोह की।
दीवाली पर भी दिखी थी खटपट
दिवाली के मौके पर पूरा यादव परिवार अपने पैतृक गांव सैफई पहुंचने की तैयारी में था। सपा सुप्रीमो को छोड़ बाकि सब पहुंचे भी, मुलायम दांत में दर्द होने के चलते पहुंच नहीं पाए। अखिलेश सपरिवार वाया आगरा एक्सप्रेस वे होकर गए थे। उन्होंने सड़क की जांच पड़ताल भी की और आसपास के इलाकाई लोगों से मुलाकात भी की। शिवपाल और रामगोपाल भी दिवाली के मौके पर इटावा पहुंचे। अखिलेश ने आम जनता, परिवार के लोगों के अलावा अपने प्रिय चाचा रामगोपाल यादव से भी दिवाली भेंट की लेकिन शिवपाल से मुलाकात नहीं हो पाई (अखिलेश जब तक सैफई रहे शिवपाल पहुंचे ही नहीं)। वहीं दूसरी ओर शिवपाल यादव ने भी रामगोपाल से दूरी बनाए रखी वे अपने रिश्तेदारों से मिलने उनके घर गए पर रामगोपाल के घर नहीं गए। हालांकि दिवाली के दिन रविवार को अखिलेश अपने परिवार संग हेलिकॉप्टर से राजधानी लौट आए थे और यहीं अपने बच्चों के साथ दिवाली मनाई।
सीएम अखिलेश यादव की ओर से प्रस्तावित बहुप्रतीक्षित विकास रथ यात्रा को 3 नवंबर को मुलायम सिंह यादव खुद हरी झंडी दिखाएंगे।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  500 बच्चियों के साथ रेप करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, चोकलेट देने के बहाने करता था अगवा
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected