अखिलेश के न्यौते को मुलायम ने दिखाया ठेंगा, समारोह में नहीं हुए हाजिर

Oct 27, 2016
अखिलेश के न्यौते को मुलायम ने दिखाया ठेंगा, समारोह में नहीं हुए हाजिर
जिस तरह से अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनने के बाद पिता व पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव के फैसलों की नाफरमानी कर  रहे हैं उससे मुलायम खासे नाराज हैं। मुलायम की नाराजगी एक बार फिर जाहिर हुई है। दरअसल
 मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कला, साहित्य, चिकित्सा, शिक्षा समेत विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े 71 विभूतियों को यश भारती सम्मान से नवाजा। इस मंच पर भी समाजवादी पार्टी परिवार का झगड़ा साफ दिखा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया था, लेकिन नेताजी नहीं पहुंचे।इस सम्मान समारोह में मुलायम सिंह यादव को अतिविशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था लेकिन नेताजी इस कार्यक्रम से गैर मौजूद रहे। इस कार्यक्रम के दौरान नेताजी के बेटे और सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि जो विभूतियां चलने-फिरने में असर्मथ थीं, उन्हें नेताजी ने घर जाकर सम्मानित किया।
मंच पर हर बार दिखती है नाराजगी
समाजवादी पार्टी और परिवार में काफी दिनों से झगड़ा चल रहा है, जो कई मंचों पर जाहिर हो चुका है। मुलायम सिंह यादव भी सीएम अखिलेश के लिए कई मंचों पर जाहिर कर चुके हैं। पिछले दिन समाजवादी पार्टी की बैठक में भी मुलायम सिंह अपने बेटे अखिलेश पर ही बरसे थे। इसके बाद मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेन्स से अखिलेश गायब रहे और आज इतने बड़े सम्मान समारोह में मुलायम नहीं आए।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>