अखिलेश यादव ने पीएम मोदी से पुछा: बीजेपी में किस विधायक के पास है गाय

Aug 11, 2016

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम् नरेन्द्र मोदी कथित गोरक्षकों को कड़ा संदेश दिये जाने को लेकर चर्चाओं के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर गोरक्षा की आड़ में समाज में दूरियां बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि विकास की बहस को दूसरी तरफ मोड़ने के लिये भी इस हथकंडे का इस्तेमाल किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने मंत्रिमण्डल की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा ‘‘गाय के मामले में भाजपा का रवैया सभी लोग जानते हैं। गाय गांवों में हर किसान के पास होती है। गाय हमारे यहां भी मिल जाएगी… बताइये भाजपा में आखिर किसके पास गाय है।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा गोरक्षा की आड़ में समाज में दूरियां पैदा करती है। उसकी यही कोशिश रहती है कि स्वस्थ बहस को कैसे दिशाभ्रमित किया जाए। गोरक्षा का मुद्दा भी विकास की बहस को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश है।

अखिलेश ने कहा कि ‘उत्तर प्रदेश को केन्‍द्र से जो मिलना चाहिये, वह नहीं मिला। तमाम योजनाओं में केन्‍द्र से मिलने वाला धन अब तक नहीं मिला है।’ आरक्षण के बारे में पूछे गये एक सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आरक्षण का विषय बड़ा और महत्वपूर्ण है। संविधान आर्थिक रूप से पिछड़ों को सम्मान का अधिकार देता है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>