योगी के मुख्यमंत्री आवास शुद्धिकरण के बाद अब अखिलेश भी वर्ष 2022 में गंगाजल से धुलवाएंगे मुख्यमंत्री आवास

Mar 25, 2017
योगी के मुख्यमंत्री आवास शुद्धिकरण के बाद अब अखिलेश भी वर्ष 2022 में गंगाजल से धुलवाएंगे मुख्यमंत्री आवास

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को राज्य की नई नवेली योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्ष 2022 के चुनाव में जब उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी, तो वह भी गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास धुलवाएंगे।

अखिलेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, “हार की समीक्षा हमने की है। अभी ये समीक्षा चल रही है। हम अब विधानसभावार पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे। 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा। यह सदस्यता अभियान प्रदेशभर में पूरे दो माह चलेगा। इसके बाद 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।”

ये भी पढ़ें :-  चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने लगे बदमाश, रेप से बचने के लिए मां-बेटी ने लगा दी छलांग

अखिलेश ने कहा, “हमें भरोसा है कि 2022 में हम फिर सत्ता में आएंगे। तब सभी सरकारी बिल्डिंगों में गंगाजल छिड़ककर शुद्धिकरण करवाएंगे। हम तो फायर ब्रिगेड के दमकल में गंगाजल भरवाएंगे और 5, कालिदास मार्ग को धुलवाएंगे और आप पर भी डालेंगे।”

उन्होंने कहा, “ईवीएम में गड़बड़ी का अगर आरोप लग रहे हैं, तो जांच कराने में क्या दिक्कत है? काफी संख्या में लोग एफिडेविट में लिखकर देने को तैयार हैं कि हमें वोट दिया गया है।”

अखिलेश ने कहा, “हिमांशु कुमार आईपीएस अधिकारी हैं, उन्होंने जो भेदभाव का आरोप लगाया है, वह बिल्कुल सही है। उन पर कार्रवाई बहुत अफसोस की बात है। इस समय तो एक ही जाति के लोगों पर कार्रवाई हो रही है। हम नई सरकार को छह महीने का समय दे रहे हैं।”

ये भी पढ़ें :-  विडियो: भाजपा नेता ने की गुंडागर्दी, दलितों से गंदे तालाब में लगवाई डुबकी

भविष्य में किसी महागठबंधन की संभावना पर अखिलेश ने कहा कि अभी वह इस बारे में कुछ नहीं कह सकते, अभी उनकी पार्टी का कांग्रेस से गठबंधन है, जो बरकरार रहेगा।

अखिलेश ने कहा, “मुझे अब उस दिन का इंतजार है, जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या-रेप की घटनाओं पर उसी तरह योगी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे, जैसे मेरी दिखाया करते थे।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>