यूपी में अखिलेश-मोदी के प्रति जबरदस्त आक्रोश : मायावती

Feb 13, 2017
यूपी में अखिलेश-मोदी के प्रति जबरदस्त आक्रोश : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यहां रविवार को उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को भी सपा के साथ गठबंधन करने को लेकर आड़े हाथ लिया और कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक विरोधी पार्टी से गठबंधन कर चुकी है।

मायावती ने एक रैली को संबोधित करते हुए कुछ मीडिया संस्थानों पर भी निशाना साधा और नाम लिए बगैर कहा कि 2007 की तरह इस बार भी मीडिया की हार होगी। उन्होंने कहा कि बसपा उप्र में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने बताया कि 2007 के विधानसभा चुनाव से पहले मीडिया संस्थान ओपनियन पोल के जरिए बसपा की हार बता रहे थे, लेकिन जनता ने बसपा की सरकार बनाई थी।

बसपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सपा सरकार सांप्रदायिक, अराजक और जंगलराज कायम करने वाली है। इसकी वजह से राज्य में महिला उत्पीड़न, गुंडागगर्दी, सांप्रदायिक दंगे, भूमि पर कब्जा जैसी घटनाएं होती रहती हैं। मुजफ्फरनगर, दादरी समेत कई दंगे हुए हैं। मथुरा में खूनी संघर्ष हुआ। इसमें एक पुलिस अधिकारी की भी जान चली गई। इस सरकार में चारों ओर अपराध और आतंक का माहौल है।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने विकास और जनहित के जो भी कार्य किए हैं, उनमें से अधिकांश बड़े-बड़े कार्य बसपा की सरकार के दौरान ही हो चुके हैं। बसपा सरकार की योजनाओं का नाम बदल दिया गया है।

मायावती ने कहा कि यूपी में सपा के लगभग 5 साल और भाजपा के ढाई साल के दौरान प्रदेश की 22 करोड़ जनता में जबरदस्त आक्रोश है। यही वजह है कि भाजपा फजीहत से बचने के लिए किसी भी चेहरे को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में प्रोजेक्ट नहीं कर रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>