अखिलेश ने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना कहा- 300 सीटें जीतने का दावा करने वाली भाजपा, अब कर रही गठबंधन की बात

Feb 28, 2017
अखिलेश ने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना कहा-  300 सीटें जीतने का दावा करने वाली भाजपा, अब कर रही गठबंधन की बात

अखिलेश ने यहां सपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में यह बात कही। उन्होंने कहा कि पहले तो प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी के लोग कहते थे कि भाजपा 300 सीटें जीतेगी। मऊ तक चुनाव आते-आते वे कह रहे हैं कि छोटे दलों के सहयोग से सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में मोदी इसलिए नहीं आए, क्योंकि उन्हें मालूम हो गया है कि यहां की सभी 10 सीटें सपा जीत रही है।

सपा अध्यक्ष का इशारा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सोमवार को मऊ में अपनी रैली में दिए गए उस बयान की तरफ था, जिसमें उन्होंने सपा और बसपा पर त्रिशंकु विधानसभा बनाने का खेल खेलने का आरोप लगाया था। साथ ही कहा था कि वैसे तो भाजपा जीतने ही वाली है, लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो छोटे दलों के सहयोग से सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

अखिलेश ने चुनाव के दौर से गुजर चुके क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बाधित किए जाने के प्रधानमंत्री के आरोप को भी गलत बताते हुए कहा कि ऐसी बातें करने से पहले मोदी को पहले चरण के चुनाव से गुजरे किसी भी जिले में बिजली आपूर्ति की स्थिति का पता लगाना चाहिए था।

मुख्यमंत्री ने कहा, “मौजूदा विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। जाहिर है कि इससे जनता का भविष्य भी जुड़ा है। मैंने भाजपा और प्रधानमंत्री से कहा कि जिस जिले में उनका कार्यक्रम हो तो बताएं कि वहां के लिए उनकी सरकार ने क्या काम किया है। तीन साल गुजर गए, मगर कोई भी काम बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।”

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा: AMU छात्रों की मांग-'चंदन के परिजनों को मिले 50 लाख रुपये का मुआवजा'

उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार नोटबंदी के बाद सामने आए कालेधन के आंकड़ों को छुपाकर बड़े लोगों को लाभ पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>