बच्चों-महिलाओं से अखिलेश ने बंधवाई राखी, नेग में दिए 1-1 हजार रुपए

Aug 07, 2017
बच्चों-महिलाओं से अखिलेश ने बंधवाई राखी, नेग में दिए 1-1 हजार रुपए

आज बहनें अपने भाईयों के कलाईयों पर राखी बांधकर उनके मंगलमय जीवन की कामना कर रही हैं। इसी कड़ी में हर साल की तरह इस साल यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव ने भी पार्टी कार्यालय पर राखी बंधवाई। जहाँ इस दौरान उनको राखी बांधने के लिए प्रदेश से कई महिलाएं पहुंची हैं।

बता दें कि, अखिलेश यादव हर साल पार्टी कार्यालय पर राखी बंधवाते हैं। जहाँ सपा से जुड़ी कई महिला पदाधिकारी उन्हें राखी बांधती हैं। कई महिलाएं तो प्रदेश के दूर-दराज के इलाके से भी उनको राखी बंधने के लिए यहां आती हैं। तो दूसरी तरफ, अखिलेश को बच्चे भी राखी बांधते हैं। जहाँ आज भी कई बच्चों ने अखिलेश यादव को राखी बांधी है। जिसके बाद उन्होंने सभी को 1000 रुपए और मिठाई का पैकेट दिया है।

ये भी पढ़ें :-  चंडीगढ़ रेप: अलका ने कहा, निकम्मी सरकार से उम्मीद बिकुल न रखें, महिलाएं हथियार चलाना सीखें

अखिलेश यादव ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि ”मैं प्रदेश के सभी लोगों को बधाई देता हूं। रक्षाबंधन का त्यौहार बहुत खुशी से मनाया जा रहा है। हम संकल्प लेते हैं कि हम बहनों को आगे बढ़ाने का हमेशा काम करेंगे।” दूसरी तरफ उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि ”कब्रिस्तान को लेकर प्रधानमंत्री कह गए थे कि समाजवादियों ने कब्रिस्तान तो बनवाए लेकिन शमशान नहीं बनवाए। और मैंने सुना है कि नितीश जी और बीजेपी ने बिहार में बड़े पैमाने पर कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवा रहे हैं। चुनाव के समय यह कहना कि एक वर्ग के लोगों को हम खुश कर रहे हैं और फिर यही योजनाएं लागू करना। हमसे ज्यादा खुश कौन होगा कि वे लोग समाजवादी योजनाएं लागू कर रहे हैं।” बीजेपी में गए एमएलसी को लेकर अखि‍लेश ने कहा कि ये लोग डेप्युटेशन पर गए हैं। बचने के लिए गए हैं।
यहाँ देखें कुछ तस्वीरें…….

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश में मरीज़ों के बिस्तर पर सफ़ेद चादर के बजाए भगवा रंग

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>