अखिलेश बोले, फरवरी में हो सकता है चुनाव, कमर कस लें सपाई

Oct 10, 2016
अखिलेश बोले, फरवरी में हो सकता है चुनाव, कमर कस लें सपाई
यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे में फरवरी में चुनाव होने का संकेत देते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से तैयारी में जुटने का आह्वान किया है। अपने नए दफ्तर लोकभवन में  पुस्तक विमोचन समारोह में अखिलेश ने कहा कि चुनाव में महज पांच महीने रह गए हैं, हो सकता है कि और जल्दी चुनाव हो, लिहाजा हमें अभी से अलर्ट हो जाना चाहिए।
नारे तभी अच्छे लगेंगे जब दोबारा सरकार बने
अखिलेश यादव ने कहा कि नारे  कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए दिए जाते हैं। मगर ये हमें तभी अच्छे लगेंगे जब हम सूबे में दूसरी बार सरकार बनाने में सफल होंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कुछ लोग जल्दी चुनाव कराने की कोशिश कर सकते हैं। इस नाते हमें हर परिस्थिति में तैयार रहना चाहिए।
हमारे जितना विकास किसी ने नहीं कराया
सपा सरकार के चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियां बयां करने वाली किताब  कॉफी टेबल बुक के विमोचन पर मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि विकास के मोर्चे पर सपा सरकार का कोई  पार्टी मुकाबला नहीं कर सकती।   हमने दुनिया का सबसे बड़ा साईकिल हाईवे बनाया तो फोर लेन सड़कों का जाल बिछाया। इटावा में लायन सफारी स्थापित किया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे जैसे बड़े प्रोजेक्ट को हमने सफल बनवाया। कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर इसका प्रचार करें।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>