परिवार में मचे घमासान के बीच अखिलेश विधायकों को साधेंगे, हर दिन मुलाकात के लिए खुला रहेगा घर का दरवाजा

Oct 19, 2016
परिवार में मचे घमासान के बीच अखिलेश विधायकों को साधेंगे, हर दिन मुलाकात के लिए खुला रहेगा घर का दरवाजा
पार्टी में मची घमासान से सभी विधायकों को साधे रखने की चुनौती से पार पाने के लिए अखिलेश यादव ने दांव चल दिया है। अब तक विधायकों के लिए आसानी से सुलभ न रहने वाले अखिलेश ने अब घर का दरवाजा खोल दिया है। कोई भी विधायक पांच कालिदास मार्ग स्थित आवास पर पहुंचकर दुख-सुख सुना सकता है। इसी के तहत मंगलवार को एक दर्जन विधायक उनके सरकारी आवास पर आकर मिले। इस दौरान अखिलेश ने उनसे चुनावी स्थिति और तैयारियों के बारे में चर्चा कर जरूरी दिशा-निर्देश दिए।
सभी विधायक रहे पूर्वांचल के
अखिलेश से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करने वाले सभी विधायक पूर्वांचल के जिलों के रहे। विधायकों ने अखिलेश को विधानसभा में विकास से जुड़ी समस्याएं बताईं। कहा कि चुनाव से पहले काम नहीं हुआ तो वोट मिलने में दिक्कत होगी। जिस पर अखिलेश ने उन्हें आश्वासन देकर वापस भेजा कि वे विधानसभा में जनता के लिए समय निकालें, लखनऊ से लंबित कार्यों के लिए पैसा जारी कराया जाएगा।
हर दिन विधायकों संग लगेगी मीटिंग
अखिलेश के करीबी सपा नेताओं ने इंडिया संवाद को बताया कि संगठन के लिए बहुत नाजुक मौका चल रहा  है। अब अखिलेश सीधी मुलाकात को प्रभावी बनाना चाहते हैं। ताकि विधायक आसानी से अपनी परेशानियां कहकर इलाके में रुके विकास को आचार संहिता से पहले करा सकें। इसके लिए अब हर रोज एक दर्जन विधायकों की आवासप पर मीटिंग लेंगे। अखिलेश के इस दांव से पार्टी के ही बड़े नेताओं में खासी हलचल है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>