अख‌िलेश का सवाल, बीजेपी नेता का कुत्ता पुल‌िस ने खोज निकाला, अब पुल‌िस की तारीफ करोगे या नहीं?

Aug 17, 2016

एक बीजेपी के नेता का आगरा में कुछ खो गया था, हमारे यहां कुछ खोता है तो बहुत बात होती है। कुछ खोता है तो पुल‌िस में बात जाती है। भैंस वाला मामला अापने अखबार में बहुत पढ़ा होगा। पुल‌िस का काम है खोई हुई चीजों को खोजना।

मैं बीजेपी के लोगों से पूछना चाहता हूं क‌ि पुल‌िस ने आपका कुत्ता खोज न‌िकाला तो अब पुल‌िस की तारीफ करोगे या नहीं। ये बातें यूपी के सीएम अख‌िलेश यादव ने लखनऊ में कन्या व‌िद्याधन व‌ितरण कार्यक्रम के दौरान कहीं।
मुख्यमंत्री अख‌िलेश यादव ने कहा, कभी-कभी ये भी मुश्क‌िल होती है क‌ि घर में तो कुत्ता एक ही होता है ल‌ेक‌िन दरवाजे पर ल‌िखा होता है, ‘कुत्तों से सावधान’, हालांक‌ि तुरंत ही बात संभालते हु ये भी कहा क‌ि ये कहीं अलग ले जाकर न जोड़ी जाए क्योंक‌ि ब्र‌ेक‌िंग न्यूज के जमाने में बात का अलग मतलब न‌िकाल ल‌िया जाता है।

कार्यक्रम में यूपी बोर्ड, सीबीएसई, आईसीएसई, उप्र मदरसा बोर्ड और उत्तर प्रदेश संस्कृत शिक्षा परिषद से इंटरमीडिएट उत्तीर्ण मेधावी छात्राओं को कन्या विद्या धन योजना के तहत 30-30 हजार रुपये का चेक द‌िए गए। कार्यक्रम में कुल 2047 छात्राओंं को चेक द‌िया गया।

चेक व‌ितरण के दौरान सीएम अख‌िलेश यादव ने कहा क‌ि वह चाहते थे क‌ि रक्षाबंधन के पहले छात्राओं को ये चेक द‌िए जाएं। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सपा सरकार की उपलब्ध‌ियां ग‌िनवाईं। उन्होंने कहा क‌ि सपा सरकार ने सबसे ज्यादा लैपटॉप द‌िए और आने वाले समय में कन्या व‌िद्याधन और बढ़ाया जाएगा।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>