अखिलेश उतरे माया के समर्थन में,BJP नेता पर तत्काल FIR दर्ज करने और उसको गिरफ्तार करने का आदेश जारी

Jul 22, 2016

पूर्व बीजेपी नेता दयाशंकर द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती पर की गई अभद्र ट‌िप्पणी को गंभीरता से लेते हुए यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सख्त निर्देश जारी किए है!

उन्होंने दयाशंकर के खिलाफ़ तत्काल एफआईआर दर्ज करने और उसको गिरफ्तार करने का आदेश दिया है! जिसके बाद गुरुवार की सुबह उसकी ग‌िरफ्तारी के ल‌िए उसके घर पहुंची लेकिन अपनी गिरफ्तारी की भनक पाकर दयाशंकर अपने घर से कहीं और भाग गया! फ़िलहाल मिली जानकारी के अनुसार पुलिस उसे ढूंढने में लगी है!

इस से पहले बुधवार को दयाशंकर के खिलाफ बसपा के राष्ट्रीय सचिव मेवालाल गौतम ने हजरतगंज कोतवाली में दलित समाज को भड़काकर उन्माद फैलाने, अपमानित करने और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अत्याचार निरोधक अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी!

इसके साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दयाशंकर के बयानों की निंदा की थी! जबकि कोंग्रेस के नेता ने दयाशंकर के बयानों का विरोध करते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग की थी! कई नेताओं और पार्टीयों द्वारा दयाशंकर के बयानों का विरोध करने के बाद बीजेपी ने भी उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष के पद से निलंबित कर दिया! साथ ही बीजेपी के आला नेताओं ने एक बैठक बुला कर दयाशंकर को पार्टी से 6 साल के लिए निकाल दिया!

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>