अखिलेश को एक और झटका: विजय मिश्रा साईकिल छोड़ हाथी पर हुये सवार

Feb 17, 2017
अखिलेश को एक और झटका: विजय मिश्रा साईकिल छोड़ हाथी पर हुये सवार

समाजवादी पार्टी के मंत्री विजय मिश्रा समाजवादी पार्टी छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। जिससे कि अखिलेश को एक बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि विजय मिश्रा बसपा पार्टी के लिए एक और ब्राह्मण चेहरे के तौर पर चुनाव में मतदाताओं को रिझाने के काम आ सकते हैं। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने विजय मिश्रा को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। विजय मिश्रा ने अखिलेश पर ब्राह्मण विरोधी आरोप लगाया है।

विजय मिश्रा ने कहा कि मैं आज मंत्री परिषद और समाजवादी पार्टी (सपा) से इस्तीफ़ा देकर आया हूं। उन्होंने कहा, अखिलेश ब्राह्मण विरोधी हैं और वे अंदर से ब्राह्मणों से घृणा करते हैं।मिश्रा ने कहा कि अखिलेश यादव की वजह से पहले भी कई ब्राह्मण नेता पार्टी छोड़कर चले गए । सबसे पहले राजाराम पांडेय पार्टी छोड़कर चले गए। इसके बाद शिवाकांत ओझा, पवन पांडेय, मनोज पांडेय को अपमानित किया और उन्होंने भी सपा से दूरी बना ली।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव हो रहे हैं। इनमे दो चरणों के चुनाव के लिए मतदान हो चूका है और अभी पांच चरणों का चुनाव बाकी है। विजय मिश्रा बसपा पार्टी के लिए एक और ब्राह्मण चेहरे के तौर पर चुनाव में मतदाताओं को रिझाने के काम आ सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>