राम रहीम के समर्थकों की गाड़ियों से AK-47, माउजर और राइफल बरामद

Aug 26, 2017
राम रहीम के समर्थकों की गाड़ियों से AK-47, माउजर और राइफल बरामद

बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के दोषी करार दिए जाने के बाद बाबा राम रहीम के खिलाफ हरियाणा-पंजाब सहित दिल्ली में डेरा समर्थकों ने सड़कों पर कोहराम मचा दिया। इस हिंसा में 31 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 250 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। और आरोपी राम रहीम को सोमवार यानि 28 अगस्त को सजा सुनाई जाएगी।

बता दें कि बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के दोषी पाए जाने के बाद फैली हिंसा के बीच सिरसा डेरा के पीछे 15 समर्थकों को गिरफ़्तार किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ़्तार किये गए समर्थकों से दो AK 47 बरामद की गई है जबकि कई पिस्टल और मैगजीन भी बरामद की गई हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए एक प्रेस कांफ्रेंस में हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी डीएस धेसी ने बताया कि ‘डेरा सच्‍चा सौदा के अनुयायियों की गाड़ी से एके-47, एक माउजर और दो रायफल बरामद की गई हैं।’

ये भी पढ़ें :-  अब रेप आरोपी 'फलाहारी बाबा' ने चली आसाराम की चाल, बताया खुद को 'नामर्द'

हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी डीएस धेसी ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि ‘कुरुक्षेत्र में 9 आश्रम सील कर दिए गए हैं। और वहां सील किए गए आश्रमों से हजारों लाठियां बरामद की गई हैं। मिली रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा के प्रमुख सचिव ने बताया कि ‘इस हिंसा में जो लोग मारे गए है वो सभी डेरा सच्चा सौदा के समर्थक ही थे। जिन लोगों की मौत हुई है उनमें लोकल लोग शामिल नहीं हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>