अजय देवगन से ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से टूट गईं थीं रवीना, की थीं सुसाइड की कोशिश

Oct 26, 2017
अजय देवगन से ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से टूट गईं थीं रवीना, की थीं सुसाइड की कोशिश

26 अक्टूबर 1974 को जन्मी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री रवीना की गिनती बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में होती है। जिन्होंने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर दर्शकों को अपनी मस्त-मस्त अदाओं का दीवाना बनाया है। लेकिन उनकी निजी ज़िन्दगी के कई ऐसे अनजान किस्से हैं। जो बहुत कम ही लोग जानते हैं।

बता दें कि अभिनेत्री रवीना टंडन ने साल 1991 में फिल्म “पत्थर के फूल” से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाकरी से सबको अपना दीवाना बनाया था। लेकिन खुद दूसरों के दिलों पर राज करने वाली रवीना अपना दिल किसी और को दे बैठी थीं। वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अजय देवगन थे।

रवीना और अजय की दोस्ती फिल्म के सेट से शुरू हुई। लेकिन धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदली और फिर ये प्यार असल ज़िंदगी में परवान चढ़ने लगा था। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों की बात यहाँ तक पहुँच गई थी। कि इन दोनों की शादी की भी अफवाहें उड़ने लगी थीं। लेकिन इनके इस प्यार की उम्र ज्यादा नहीं थी। क्योंकि जैसे ही अजय की ज़िन्दगी में करिश्मा कपूर आईं, अजय ने रवीना से दूरियां बनाना शुरू कर दिया। अब रवीना को छोड़ अजय करिश्मा के साथ प्यार की पतंग उड़ाने लगे थे।

लेकिन जब रवीना टंडन ने अजय की इन हरकतों को देखा तो वो भला कैसे बर्दाश्त कर पातीं। ऐसा बताया जाता है कि रवीना अजय के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी मगर अभिनेता अजय सिर्फ उनके साथ टाइम-पास कर रहे थे। अजय के छोड़ने के बाद भीरवीना उनको भुला नहीं पा रही थी। वो पूरी तरह से टूट गयीं थी। प्यार में मिले इस धोखे का दर्द बर्दाश्त करते करते खुद ही रवीना ने अपनी ज़िन्दगी को खत्म करने का फैसला कर लिया। उन्होंने अजय की याद में आत्महत्या करने की कोशिश की जिसके बाद बड़ी मुश्किल से उनकी जान बचाई गई थी।

ये सिलसिला यहीं पर नहीं रुका बल्कि अजय के लिए रवीना और करिश्मा के बीच भी जंग छिड़ गई थी। जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था कि “मैं हीरोइन का नाम नहीं लूंगी, लेकिन वह इतना असुरक्षित महसूस करती है कि उसने मुझे 4 फिल्मों से निकलवा दिया। लेकिन वो कहते हैं ना जब खुद पर बीतती है तभी दर्द का एहसास होता है। अजय ने इस बार काजोल के लिए करिश्मा कपूर का भी साथ छोड़ दिया।”

लेकिन जो भी हुआ वो शायद कोई याद रखना चाहे। आज हर कोई अपनी अलग ज़िन्दगी गुज़ार रहा है। रवीना एक खुशहाल शादी शुदा जीवन बिता रही हैं। तो वहीं करिश्मा भी खुशहाल ज़िन्दगी गुज़ार रही हैं। जबकि इन सबको भुलाकर अजय भी अपनी पत्नी काजोल के साथ खुशहाल ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>