बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन बोले-नहीं करेंगे पाक कलाकारों संग काम, देश से बढ़कर कुछ नहीं

Oct 08, 2016
बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन बोले-नहीं करेंगे पाक कलाकारों संग काम, देश से बढ़कर कुछ नहीं
उड़ी हमले में 19 जवानों के मारे जाने के बाद से सीमा पर बढी तल्खी के बीच पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में काम करने से रोकने पर बहस छिड़ी है। फिल्म इंडस्ट्री इस मुद्दे पर बंट चुकी है। सलमान सहित कई अभिनेता जहां पाक कलाकारों को काम करने से रोकने के विरोध में हैं, वहीं कई अन्य एक्टर देश को सबसे आगे मानते हैं। अब अभिनेता अजय देवगन ने कहा है कि हाल फिलहाल वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।
पाकिस्तान में फिल्म रिलीज की कोई चिंता नहीं
 देवगन ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान में अपनी फिल्म की रिलीज के बारे में चिंता नहीं है। इस माह के आखिर में 47 वर्षीय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ और करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ साथ-साथ रिलीज होंगी। करण की फिल्म में पाकिस्तानी कलाकाार फवाद खान की विशेष भूमिका है।उन्होंने कहा ‘‘यह समय देश के साथ खड़े होने का है।’’ पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा ‘‘हाल फिलहाल तो नहीं। मैं इस बारे में बिल्कुल साफ हूं क्योंकि आप सबसे पहले भारतीय हैं। अगर मेरी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती है तो मुझे परवाह नहीं है। उनके कलाकार अपने देश के साथ खड़े हैं। वह यहां कमाते हैं लेकिन अपने देश का साथ देते हैं। हमें उनसे सीखना चाहिए।’’
पत्नी काजोल ने कहा-पति पर गर्व
अजय को इस मुद्दे पर पत्नी काजोल का समर्थन मिला है। कुछ ही मिनट बाद उनकी पत्नी, अभिनेत्री काजोल ने ट्वीट कर अपने पति की तारीफ की। उन्होंने लिखा ‘‘गैर राजनीतिक और सही निर्णय लेने के लिए अपने पति पर मुझे बेहद गर्व है।’’ उरी हमले के मद्देनजर भारत में कुछ वर्ग पाकिस्ताान के कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  सेक्सी अदाकारा अपनी दिलकश अदाओं से हमेशा फैशन सेंस में रहती है
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected