इस मशहूर अभिनेता की बहन बनी ऐश्वर्या की सौतन, भेजती है अभिषेक के लिए एेसे तोहफे

Jan 29, 2018
इस मशहूर अभिनेता की बहन बनी ऐश्वर्या की सौतन, भेजती है अभिषेक के लिए एेसे तोहफे
पिछले दिनों हुए सैलिब्रेटी चैरिटी फुटबॉल मैच की दौरान बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गयी थी। जो उनके फैंस के लिए काफी अच्छी खबर रही थी। लेकिन आपको ये जानकार बड़ी हैरानी होगी कि रणबीर की बहन रिद्धिमा से भी जूनियर बच्चन की बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन दोनों की इसी बॉन्डिंग के चलते रणबीर कपूर की बहन ने अभिषेक बच्चन को गिफ्ट में एक ब्रेसलेट दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन काफी अच्छे दोस्त है। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पिछले दिनों एक खुलासा करते हुए बताया था कि, “रणबीर कपूर बुरी नजर से बचने वाला ब्रेसलेट पहनते हैं जो उन्हें पसंद है।” दरअसल इस ब्रेसलेट को रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने तैयार किया था। इस बारें में जब रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर को पता चला तो उन्होंने वैसा ही एक और ब्रेसलेट अभिषेक के लिए भी डिज़ाइन कर दिया। बता दे कि इस बारें में तो कोई नहीं जानता है कि रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने अभिषेक के लिए इतनी मेहनत क्यों की।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ब्रेसलेट डिज़ाइन करती है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा के द्वारा ही जूनियर बच्चन का ब्रेसलेट भी डिजाइन किया गया है। जिसे उन्होंने सोने और चांदी के तारों से बनाया है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने इस खबर के बारें में बताते हुए कहा कि, “अभिषेक बहुत दयालु और नम्र इंसान हैं। आशा करती हूं कि उन्हें ब्रेसलेट पसंद आया हो।”
ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>