ऐश्वर्या आज पत्नी हैं अभिषेक की, लेकिन अभिषेक का पहला प्यार ‘ऐश’ नहीं बल्कि कोई और है

Nov 01, 2017
ऐश्वर्या आज पत्नी हैं अभिषेक की, लेकिन अभिषेक का पहला प्यार ‘ऐश’ नहीं बल्कि कोई और है

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की पत्नी भले ही आज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हों। लेकिन अभिषेक का पहला प्यार कोई और ही था। जिस पर वो दिलो-जान से फिदा थे। लेकिन उसको अभिषेक अपनी ज़िन्दगी नहीं बना पाए।

बता दें कि अभिनेता अभिषेक का पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर थीं। ये दोनों एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे। लेकिन जब अभिषेक की बहन श्वेता की शादी हुई तो ये एक दूसरे के बेदह करीब आ गए। इन दोनों कि सगाई होने के बाद भी किसी वजह से अभिषेक-करिश्मा की शादी नहीं हो पाई थी।

अभिनेता अभिषेक की करिश्मा के साथ सगाई टूट जाने के बाद अभिनेता की लाइफ में एक दूसरी अभिनेत्री की एंट्री हुई जिसका नाम दीपानिता शर्मा था। जो एक मॉडल के साथ-साथ अभिनेत्री भी थीं। अभिनेत्री दीपानिता शर्मा बॉलीवुड फिल्म ‘असंभव’, ‘कोई आप सा’ जैसी कुछ ही फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अभिषेक-दीपानिता की मुलाकात अभिषेक की करीबी दोस्त सोनाली बेंद्रे ने कराई थी। अभिनेत्री के साथ अभिषेक बच्चन ने काफी समय।

लेकिन समय बीतने के साथ-साथ अभिषेक, दीपानिता को छोड़ ऐश्वर्या राय की तरफ आकर्षित होने लगे। अपनी नजदीकियां ऐश्वर्या राय के तरफ बढ़ाने लगे। इस तरह से बढ़ती नजदीकियों को देखकर अभिनेत्री दीपानिता से रहा नहीं गया, उन्होंने भी अभिनेता को इग्नोर करना शुरू कर दिया। जिसके बाद इनकी कहानी यहीं पर खत्म हो गई।

लेकिन इनकी एक और प्रेम कहानी शुरू हुई अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ, जब ये फिल्म ‘युवा’ के दौरान अभिनेता रानी मुखर्जी के काफी नजदीक आए थे। इन दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इकरार भी किया था लेकिन, अभिनेत्री का हाल भी करिश्मा के जैसा ही हुआ। आखिरकार अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी बच्चन परिवार की बहू नहीं सकीं।

अभिनेत्री रानी से अलग होने के बाद मणीरत्नम की फिल्म ‘गुरु’ के सेट पर ऐश्वर्या राय को अभिनेता ने डेट करना शुरू कर दिया। इनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही कामियाब रही। जिसके बाद फिल्म ‘गुरु’ की सक्सेस पार्टी में अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया। जिसके लिए ऐश भी हाँ कर दिया, और बाद में 20 अप्रैल 2007 को दोनों ने शादी कर ली।

वैसे अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को दस साल पूरे होने वाले हैं। लेकिन अभिषेक के पिछले सभी रिश्ते को देखते हुए यही लगता है कि ऐश्वर्या राय के साथ ही इनकी जोड़ी जमनी थी। यही वजह है कि आज यह कपल बॉलीवुड का मोस्ट हैपनिंग कपल है। इन दोनों की एक बेटी भी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>