बच्चन परिवार में ऐश्वर्या की सास-ससुर से खटपट की खबरें, नहीं नजर आतीं परिवार के साथ इवेंट में

Nov 13, 2016
बच्चन परिवार में ऐश्वर्या की सास-ससुर से खटपट की खबरें, नहीं नजर आतीं परिवार के साथ इवेंट में
क्या बच्चन परिवार में इन दिनों सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। अगर बॉलीवुड के गलियारे में उड़ती खबरों की मानें तो कुछ ऐसा ही हो रहा है। ऐश्वर्या को अपने ही परिवार में नजरअंदाज होना पड़ रहा है। जब जिस सार्वजनिक मौके पर बच्चन परिवार शिरकत करता है तो लोगों की नजरें वहां ऐश्वर्या को ढूंढती हैं मगर ऐश ढूंढे नहीं मिलतीं।
इन मौके पर ऐश नहीं रहीं परिवार के साथ
दो घटनाओं से बच्चन परिवार में बहू और सास-ससुर यहां तक कि अभिषेक से खटपट होने की चर्चा है। हाल ही में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने रैंप पर वॉक किया था। इस मौके पर पूरा का पूरा बच्चन परिवार मौजूद था। बस, ऐश्वर्य नहीं थीं। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने खासतौर पर अधिक उत्साह दिखाया था। मां जया बच्चन भी लगातार बेटी का हौसला बढ़ा रही थीं। अभिषेक भी बहन को चियरअप कर रहे थे। बस, किसी कारण से ऐश्वर्य राय इस मौके पर नहीं थीं।

ए दिल मुश्किल के प्रीमियर पर पति अभिषेक भी नहीं थे साथ
दूसरा वाकया है ऐ दिल है मुश्किल के प्रीमियर का। इस मौके पर बच्चन परिवार का एक भी सदस्य मौजूद नहीं था। बस ऐश ही थीं। पति अभिषेक भी मौजूद नहीं थे। ऐश से इस संबंध में किसी को कुछ पूछने का साहस भी नहीं हुआ। जाहिर है कि ऐश को यह सब अच्छा नहीं लग रहा था।  इस सब से यह जाहिर होता है कि बच्चन परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कभी किसी खास मौके पर ऐश नहीं होती हैं तो कभी पूरा का पूरा बच्चन परिवार जहां मौजूद रहता है, वहां से ऐश्वर्य नदारद रहती हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>