ब्रेकअप के 15 साल बाद हुआ ऐश्वर्या और विवेक का पैचअप, इजरायली PM बने इसकी वजह

Jan 19, 2018
ब्रेकअप के 15 साल बाद हुआ ऐश्वर्या और विवेक का पैचअप, इजरायली PM बने इसकी वजह

इन दिनों इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपनी पत्नी सारा के साथ भारत में 6 दिन के दौरे पर आए हुए हैं। कल यानि कि गुरुवार को मुंबई के ताज पैलेस होटल में ‘शलोम बॉलीवुड’ के नाम से एक प्रोग्राम का आयोजन किया था। जहाँ नेतान्याहू ने बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों के साथ मुलाकात की। इस फंक्‍शन में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के साथ कई बॉलीवुड हस्तियों शामिल हैं।


बता दें कि इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को बॉलीवुड फिल्मों से बहुत ज्यादा प्रेम है और उन्होंने अपनी इस मुलाकात में बॉलीवुड के कलाकारों को इजरायल आने का न्योता भी दिया है। अभिनेता अमिताभ बच्चन के अलावा करण जौहर, विवेक ओबेरॉय, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सुभाष घई, इम्तियाज अली, प्रसून जोशी, रणधीर कपूर, रोनी स्क्रूवाला, राज नायक और सारा अली खान जैसी फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं। लेकिन इस में सबसे दिलचस्प यह है कि इजरायली पीएम के साथ ली गई एक तस्वीर में अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। जिसे लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या और विवेक दोस्त रह चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी से पहले अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम अभिनेता विवेक ओबराय से जुड़ चुका है। एक समय ऐसा भी था कि ऐश्वर्या की वजह से सलमान खान विवेक पर भड़के थे। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश को लेकर दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी। इसके बाद ऐश और विवेक का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन शादी के बाद शायद ये पहला मौका है, जब किसी फोटो के फ्रेम में अभिनेत्री ऐश्वर्या और विवेक ओबराय एक साथ नजर आए हों। लेकिन दूसरी तस्वीर से पता चलता है कि इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी।

इस फंक्शन में नेतन्याहू ने अपना भाषण इस अंदाज़ में करते हुए कहा कि, ‘प्यारे दोस्तों, नमस्कार, शैलौम’ से शुरू करते हुए कहा, अंग्रेजी में एक शब्द होता है- स्पीचलेस (नि:शब्द), जिसका अनुभव उन्हें जिंदगी में पहली बार हो रहा है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं, फिर मुझे अमिताभ बच्चन के जलवे का अहसास हुआ। उनके पास मुझसे 30 मिलियन (3 करोड़) ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं। अब मैं नि:शब्द हूं।’ नेतन्याहू ने अपने ट्विटर पेज पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, क्या मेरी बॉलीवुड सेल्फी ऑस्कर में हॉलीवुड सेल्फी को मात देगी? इस पर मोदी ने लिखा, अद्भुत जुड़ाव, प्रधानमंत्री।

इनके अलावा फिल्ममेकर करण जौहर ने नेतन्याहू के साथ अपनी तस्वीरे पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि, इजरायल के माननीय प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मिलना मेरे लिए सौभाग्य और सम्मान की बात रही..फिल्म बिरादरी के दोस्तों के साथ एक शानदार शाम।” तो दूसरी तरफ भंडारकर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, फिल्म बिरादरी के साथ और इजरायल के माननीय प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और प्रथम महिला के साथ इजरायल की संस्कृति, भौगोलिक विविधता और इतिहास का हिस्सा बनना शानदार रहा।

अभिनेता विवेक ओबरायने ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि, आप इजरायल के अद्भुत राजदूत हैं, आपने हमारे दिलों को जीत लिया। जल्द ही आपके देश का दौरा करने और समृद्ध इजरायली संस्कृति को जानने के लिए उत्सुक हूं। घई वह दृश्य देखकर बेहद खुश हो गए, जब नेतन्याहू ने बॉलीवुड हस्तियों को सेल्फी के लिए बुलाया और अमिताभ ने सेल्फी लेने में उनकी मदद की।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>