आतंकवादी गतिविधियों के अड्डे, बांग्लादेश की सीमा पर दीनी मदरसे: BJP

Jun 06, 2016

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की भाजपा ने मांग किया है कि जल्द‌ भारत। बांग्लादेश सीमा की नाकाबंदी कर दें और दावा किया है कि यहां सक्रिय इस्लामी मदरसे दरअसल आतंकवाद और देशद्रोही गतिविधियों के अड्डे हैं। प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि यह सीमा क्षेत्र में स्थापित इस मदरसे देशद्रोही तत्वों के प्रजनन के अड्डे है। यह मदरसे विदेशों से वित्त प्राप्त करते हैं।

इस मदरसे एक श्रृंखला का निर्माण कर चुके हैं जिसके कारण भारत। बांग्लादेश सीमा देशद्रोही गतिविधियों के लिहाज से और अवैध पशुओं के व्यापार व तस्करी के मामले में मिलावट बन गई है। अपने दावे को जायज ठहराते हुए उन्होंने एक बयान का हवाला दिया जो पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव दीप भट्टाचार्य ने दिया है जिसमें कहा गया था कि सीमा क्षेत्र पर कार्करद इस्लामी मदरसे कट्टरपंथ के नए स्थान है।

ये भी पढ़ें :-  कोलकाता : मरीज की मौत पर हंगामा, अस्पताल रकम लौटाने को तैयार

कुछ साल पहले पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव दीप भट्टाचार्य ने कहा था कि सीमा पर स्थित इस्लामी मदरसे देशद्रोही गतिविधियों और कट्टरपंथ के नए स्थान है लेकिन बाद में अपने बयान से पार्टी के दबाव में अस्वीकरण अपनाया था। घोष ने कहा कि हालांकि एक मुख्यमंत्री के बयान को सरसरी नहीं माना जा सकता। उन्होंने जो कुछ कहा था विभाग पता भेजने और पुलिस से प्राप्त होने वाली जानकारी के आधार पर किया था।

राष्ट्रपति पश्चिम बंगाल भाजपा दिलीप घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार को भारत। बांग्लादेश सीमा की नाकेबंदी कर देनी चाहिए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  मोदी के कानून मंत्री ने कहा-सुप्रीम कोर्ट में जीतने के बाद बनेगा राम मंदिर
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected