एयर इंडिया के अधिकारियों ने, कैटरीना-सिद्धार्थ को फ्लाइट में चढ़ने से रोका

Sep 07, 2016
एयर इंडिया के अधिकारियों ने, कैटरीना-सिद्धार्थ को फ्लाइट में चढ़ने से रोका

एयर इंडिया के अधिकारियों ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई जाने वाली उनकी निर्धारित उड़ान में कथित तौर पर चढऩे नहीं दिया।

दोनों कथित रूप से यहां के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल क्षेत्र में अपनी आगामी फिल्म का प्रचार कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने उड़ान में सवार होने में देरी की जिस वजह से उन्हें विमान में चढऩे नहीं दिया गया।  अधिकारियों ने बताया कि घटना का पता कल देर रात चला।

दोनों कलाकारों ने हवाईअड्डे पहुंचने के बाद मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-317 में सवार होने के लिए अपना बोर्डिंग पास ले लिया।  अधिकारियों के अनुसार सुरक्षा जांच के बाद दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘बार बार देखो’ के प्रचार के लिए हवाईअड्डे के ड्यूटी फ्री क्षेत्र में प्रशंसकों से मिलने लगे।

ये भी पढ़ें :-  मध्यप्रदेश में टैक्स मुक्त हुई दंगल

उन्होंने बताया कि हवाईअड्डे के अधिकारियों ने दोनों से रात नौ बजकर 40 मिनट पर रवाना होने वाली उनकी उड़ान में सवार होने को कहा लेकिन दोनों देरी करते रहे।  सूत्रों ने कहा कि दूसरे यात्रियों के रवानगी में देरी को लेकर शिकायत करने के साथ आखिरकार रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पर एयरलाइन ने दोनों को विमान में सवार नहीं करने का फैसला किया।  हालांकि एयर इंडिया के अधिकारियों ने कहा कि दोनों कलाकारों को विमान से सवार होने से नहीं रोका गया क्योंकि उनके पास बोर्डिंग पास थे बल्कि ‘‘उन्होंने खुद सफर नहीं करने का फैसला किया।’’

ये भी पढ़ें :-  सनी लियोन को अपने शरीर का ये अंग लगता है बेहद खुबसूरत, करवाना चाहती हैं उसका बीमा

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected