सड़क हादसे में एयर होस्टेस की मौत, सुना पड़ा परिवार

Aug 27, 2016
सड़क हादसे में एयर होस्टेस की मौत, सुना पड़ा परिवार

नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर सड़क हादसे ने एक परिवार को उजाड़ दिया। एयर इंडिया में एयर होस्टेस शाकामबरी ज़ित्शी का कल सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वह अपने घर से कार्यालय जा रही थीं, जहां से उन्हें फ्लाइट पकड़नी थी। लेकिन वह कार्यालय पहुंच पातीं इससे पहले ही ट्रक से टकरा कर उनकी कार चकनाचूर हो गई।

शाकाम्बरी के पति को ब्लड कैंसर है और उनका एक 8 साल का बेटा भी है। लेकिन शाकाम्बरी की इस तरह सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से अब उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया है।
दरअसल, हर बार की तरह शुक्रवार को शाकाम्बरी अपनी ड्यूटी निभाने के लिए सुबह से ही तैयार होकर घर से कार्यालय के कैब में निकली। गुड़गांव से निकली शाकाम्बरी की कैब दिल्ली के राजोरी फ्लाईओवर पर दुर्घटना का शिकार हो गई। सड़क पर चलते एक ट्रक ने इतनी जोर से ब्रेक मारा कि पहले शाकाम्बरी की कैब के आगे चल रही इनोवा ट्रक से टकराई और फिर इनोवा से शाकाम्बरी का कार्यालय कैब। टक्कर इतनी भयानक थी कि शाकाम्बरी बुरी तरह घायल हो गईं और अंततः इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।
छत्तीस साल की शाकाम्बरी अपने परिवार की देखभाल करने वाली इकलौती औरत थीं। उनके पति ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज गुड़गांव के एक अस्पताल में चल रहा है। पति के इलाज के लिए अस्पताल आसानी से आ जा सकें इसके लिए फरीदाबाद छोड़कर पूरा परिवार गुड़गांव में एक फ्लैट में रहने लगा। शाकाम्बरी का एक 8 साल का बेटा भी है।
शाकाम्बरी एयर होस्टेस थी ऐसे में उन्हें कभी भी शहर से बाहर, घर से दूर आना जाना पड़ता था, लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों को भी निभाना चाहिए था। शायद यही वजह थी कि वह कम दूरी की फलाईटस पर ही जाया करती थीं ताकि वह अपने बीमार पति और छोटे बच्चे की पूरी देखभाल कर सकें।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>