ऐ विश्व हिन्दू परिषद वालों, ऐ बजरंग दल वालों, ऐ मोदी सुन ले, ये मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं..

Jul 04, 2017
ऐ विश्व हिन्दू परिषद वालों, ऐ बजरंग दल वालों, ऐ मोदी सुन ले, ये मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं..

सोशल मीडिया पर एक बार फिर बवाल मचता दिखाई दिया, जब (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरूद्दीन ओवैसी ने एक विवादित बयान दिया। अबरुद्दीन ओवैसी ने अपने दवारा दिए गए विवादित बयान में कहा कि, “ऐ विश्व हिन्दू परिषद वालों, ऐ बजरंग दल वालों, ऐ नरेंद्र मोदी सुन ले ये मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं है, जितना ये मुल्क तेरा है उतना ही ये मुल्क मेरा भी है। अगर एक हिन्दू माथे पर तिलक लगा कर घूम सकता है तो मैं एक मुसलमान होकर अपने सिर पर टोपी पहनना गुनाह है क्या? मुसलमान होना गुनाह है क्या? ओ विश्व हिंदू परिषद वालो, आरएसएस वालो, नरेंद्र मोदी सुन लो ये मुल्क किसी एक का नहीं। ये जितना तेरा है, मुल्क मेरा भी है।

उन्होंने कहा कि, अगर हिंदू तिलक लगाकर घूम सकता है तो मुसलमान भी टोपी पहन सकता है, दाढ़ी भी रख सकता है। अकबरुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, ”मेरे प्यारे मुसलमानों समझो, मुल्क किधर जा रहा है ? अगर आज भी हम एक नहीं होंगे तो कैसे होगा, हम बार बार कहते रहे इत्तेहाद (गठबंधन) इत्तेहाद, इत्तेहाद क्यों कहते हैं? इसलिए कहते हैं क्योंकि मुसलमानों की तबाही और बर्बादी के कानून, बाजारों चौराहो या मैदानों में नहीं बनते, ये संसद या असेंबली में बनते हैं।

अरे अगर मुसलमान एक हो जाएं तो मैं जानता हूं कि किसी की मदद किसी के करम की जरूरत नहीं है। हमारा भाई खुद अपने भाइयों के वोट से 50 लोकसभा सीटें जीत सकता है। अकबरुद्दीन के बयान पर विवाद भी पैदा हो गया है। भाजपा ने उनके बयान की निंदा की है। पार्टी नेता नलिन कोहली ने कहा कि भारत एक सेकुलर देश है।

ओवैसी दवार दिए गए इस बयान पर बवाल मचने लगा, तो हरियाणा के मंत्री अनिज विज ने इस पर कहा कि, ”ओवैसी के हिन्दू-मस्लिम के नाम पर बांटने के खेल का नतीजा नहीं पता है, उन्हें सभी को समरसता के साथ रहने देना चाहिए।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>