राज्य सरकार ने शहीद अधिकारी तंजील अहमद के परिजनों को बीस लाख रुपये प्रदान किये

May 12, 2016

सहसपुर- प्रदेश के मुख्यमंत्री के राहत कोष से सहसपुर में शहीद अधिकारी तंजील अहमद के परिजनों को बीस लाख रुपये की सहयोग राशि प्रदान की गयी।
सहायता राशि का चेक उद्यान मंत्री मूलचंद चौहान, पूर्व राज्यमंत्री विधायक मनोज पारस, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री नईमुलहसन आदि ने संयुक्त रूप से सौंपा।
इस मौके पर जिलाधिकारी बी.चन्द्रकला, पुलिस अधीक्षक सुभाश सिंह बघेल आदि भी मौजूद थे। सपा के वरिष्ठ नेताओं एवं पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने उनके बच्चों और परिवार के लोगों को यकीन दिलाया गया कि आप अकेले नहीं हैं, हर घड़ी हम सब आपके साथ रहेंगे।
शहीद तंजील अहमद के परिजनों को केजरीवाल सरकार ने एक करोड़ का मुआवजा देने का एलान किया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तंजील पर हमले की निंदा की,वे कल इस शहीद के अंतिम संस्कार मे शामिल हुए.उनकी कल जामिया स्थित शमशान गृह मे पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संसकार कर दिया गया
इंडियन मुजाहिद्दीन जैसे आतंकी संगठनों के नेटवर्क और गतिविधियों का खुलासा करने वाले एनआईए के अधिकारी मोहम्मद तंजील अहमद को दो अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर मार डाला था। वे जब मुरादाबाद मे अपने एक परिजन के विवाह समारोह से देर रात कार् मे परिवार के साथ लौट रहे थे तो बदमाशो ने उन पर गोलियॉ बरसाई. हमले मे उनकी पत्नि भी घायल हुई जिनका अस्पताल् मे इलाज चल रहा है. केन्द्र सरकार ने भी उनके परिजनो को मुआवजा देने और परिवार को सहायता दिये जाने की घोषणा की है.वी एन आई ।

 

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>