आईपीएल-10 में कंसाई नेरोलैक का हुआ सनराइजर्स हैदराबाद से करार

Apr 07, 2017
आईपीएल-10 में कंसाई नेरोलैक का हुआ सनराइजर्स हैदराबाद से करार

भारत की एक प्रमुख पेंट निमार्ता कंपनी-कंसाई नेरोलैक पेंट्स लिमिटेड (केएनपीएल) ने सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दसवें संस्करण के लिए ऑफिशल स्पॉन्सर के तौर पर अपने करार की घोषणा की। इस साल इस करार के तहत पिछले सीजन के चैंपियन अपनी हेलमेट पर कंसाई नेरोलैक का लोगो लगाएंगे। सनराइजर्स ने 2016 में आईपीएल खिताब जीता था।

2013 में स्थापित सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी पर आधारित हैदराबाद स्थित भारत की एक क्रिकेट टीम है। इस टीम के कप्तान आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर हैं और इसमें युवराज सिंह, क्रिस जॉर्डन, बेन कटिंग, आशीष नेहरा,केन विलियमसन, भुवनेश्वर कुमार, शिखर धवन, मोइजेज हेनरिक्स और अन्य खिलाड़ी शामिल हैं।

इस समझौते पर बोलते हुए डेकोरेटिव कंसाई नेरोलैक पेंट्स लिमिटेड के निदेशक अनुज जैन ने कहा, “सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़कर हमें बेहद आनंद हो रहा है। एक ऐसी टीम है जिसमें प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के बहुत ही बढ़िया मिश्रण के लिए जानी जाती है, जिसने बड़े ही शानदार तरीके से पिछले साल आईपीएल का खिताब जीता था। सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हमारी संबद्धता किसी भी मुश्किल परिस्थिति में भरोसेमंद प्रदर्शन करने के सिद्धांत की दिशा में है और टीमवर्क और सादगी की भावना को सत्यापित करता ह”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>