आगरा: ससुराल में बाप के सामने ही बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

Apr 01, 2017
आगरा: ससुराल में बाप के सामने ही बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

यूपी के आगरा में गाँव मंसूरपुरा में गुरुवार की रात में बाप के सामने ही ससुराल में बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गयी। मृतका के पिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर जयकरन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सत्यप्रकाश, देवर अजय, ननद कमला देवी, उसके पति श्रवण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मृतका के पिता वाचाराम शर्मा निवासी पलोखरा थाना मंसुखपुरा ने पुलिस को बताया कि बेटी राधा की शादी 6 फरवरी 2010 को ग्राम मंसूरपुर निवासी बहादुर सिंह शर्मा के साथ किया था। उसका बड़ा भाई सत्यप्रकाश उर्फ गुट्टा की शादी नहीं हुई है। वह राधा पर गलत नजर रखता था। राधा इसका विरोध करती थी। इस पर वह गाली-गलौज करता और जान से मारने की धमकी भी देता था। 30 मार्च को राधा का फोन गायब हो गया। उसने सत्यप्रकाश पर फोन लेने की बात कही तो उसने दोनों को जान से मारने की धमकी दी। सूचना पाकर वाचाराम मंसूरपुरा गए और सत्यप्रकाश को समझाया। रात को राधा का पति बहादुर सिंह पास ही खेत पर लगे ट्यूबवेल पर सोने चला गया। इसके बाद लगभग 11 बजे राधा की चीख सुनाई दी। घर जाकर मृतका के पिता ने देखा तो सत्यप्रकाश उस पर कुल्हाड़ी से वार कर रहा था। उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग गया। थोड़ी ही देर में बहादुर सिंह भी घर आ गया।

मृतका का हत्यारा सत्यप्रकाश ट्रक ड्राइवर है और पिछले एक माह से घर पर ही था। घटना की सूचना पर राधा के मायके वाले थाना फतेहाबाद पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>