आगरा: दलित युवक को पहले पीटा, फिर पिलाई पेशाब

Jul 22, 2016

आगरा एत्मादपुर में एक दलित युवक को रास्ते में साइड मांगना इतना महंगा पड़ गया कि समाजवादी पार्टी के नेता और उसके साथियों ने पहले उसे बुरी तरह पीटा फिर करीब पांच लोगों ने मिलकर उसे पेशाब पिला दिया। आरोपी नेता समाजवादी पार्टी का नगर अध्यक्ष बताया गया है। मामला थाना एत्मादपुर कस्बे का है। जहाँ का निवासी निरोत्तम सिंह रोजाना की तरह सब्जी बेचकर घर जा रहा था। तभी रास्ते में भीड़ होने के कारण सामने एक बुजुर्ग पुन्नी खां से निरोत्तम ने सामने से हटने को कहा। इस पर हटने के बजाय पुन्नी खां ने उल्टा जवाब दिया कि सड़क क्या तेरे बाप की है और गाली गलौच शुरू की।

निरोत्तम ने जब इसका विरोध किया तो पुन्नी खां पहले तो वहां से घर चला गया और अपने बच्चों को बुला लाया। जिसके बाद पुन्नी खां के बड़े बेटे मुस्लिम खां ठेकेदार और अन्य परिजनों ने मिलकर निरोत्तम सिंह को बुरी तरह पीटा और लहुलूहान करने के बाद तीन चार लोगों ने मुह में पेशाब कर दिया तथा कार्यवाही करने पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी।

इस शर्मनाक कृत्य से पीडि़त इतना सहमा हुआ था कि वो थाने तक शिकायत करने तक की हिम्मत तक नहीं कर पाया। लेकिन शुक्रवार को कुछ संगठनों के लोगों ने मिलकर पीड़ित को साथ लेकर तहसील दिवस में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी परिवा सत्ता पक्ष से ताल्लुक रखता है और मुख्य आरोपी मुस्लिम खां ठेकेदार वर्तमान नगर अध्यक्ष है।

अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए थानाध्यक्ष एत्मादपुर को मामले की जांच के आदेश दे दिए। पीड़ित के साथ तहसील पहुंचे लोगों में अमानवीय कृत्य को लेकर भारी रोष था।
उनका कहना था मुस्लिम खां ने एक हिंदू दलित का घोर अपमान किया है। हम प्रशासन से आग्रह करते हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए अन्यथा इस असहनीय अमानवीय कृत्य के खिलाफ हिन्दूवादी संगठन के लोग पीड़ित को लेकर अपने तरीके से आन्दोलन करेंगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>