सीएम बात नहीं करते तो आम्रपाली का डांस देख लो- आजम खां

Aug 28, 2016
सीएम बात नहीं करते तो आम्रपाली का डांस देख लो- आजम खां

लखनऊ। मुद्दा जब अमर सिंह से जुड़ा हो तो समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां उन पर हमला करने का एक भी अवसर नहीं छोड़ते। और एक दफे फिर से स्थितियां अमर बनाम आजम होती नजर आ रही हैं।

मुख्यमंत्री से बात न हो पाने पर नाराज अमर

बीते दिनों समाजवादी पार्टी में पारिवारिक उठापटक के बीच अमर ने तमाम बातों से नाराजगी जाहिर करते हुए इस्तीफे की धमकी दे डाली थी। जिसमें मूल रूप से जया प्रदा की वायदे के मुताबिक राजनीतिक हैसियत बढ़ाने की बात थी। साथ ही सिंह ने यहां तक कहा था कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनसे बात नहीं करते। फोन करने पर मुख्यमंत्री कार्यालय से सूचना दी जाती थी कि आपका संदेश नोट करा दिया गया है।

सपा ने तत्परता दिखाते हुए जयाप्रदा का कद बढ़ा दिया

जिससे अमर काफी आहत थे। इस्तीफे के मद्देनजर सपा ने तत्परता दिखाते हुए जयाप्रदा का कद तो बढ़ा दिया और साथ ही कैबिनेट मिनिस्टर की सुविधाएं भी मुहैया करा दीं। लेकिन बातचीत पर नगर विकास मंत्री आजम खां ने अमर की चुटकी ली है।

डांस देखें, मन बहलाएं

सर्वविदित है कि आजम बनाम अमर सपा के दो अलग-अलग छोर हैं। और इनके बीच जुबानी हमला आम बात बन चुकी है। बहरहाल अमर सिंह की मुख्यमंत्री से सीधी बातचीत न हो पाने के मसले पर आजम खां ने लालपुर ट्रांसमिशन बिजली घर के शिलान्यास कार्यक्रम में कहा कि अगर कोई इसलिए परेशान है कि सीएम उससे बात नहीं करते तो जाओ भई आम्रपाली का डांस देख लो, नाच गाना देख लो, मन बहलाओ।

अपनी हैसियत नहीं पहचानते

राज्यसभा सांसद अमर सिंह पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा कि कुछ लोग समाज पर बोझ हैं, कोढ़ है समाज का। खुद में मियां मिट्ठू बना करते हैं। वे अपने गिरेबां में नहीं झांकते, हैसियत नहीं पहचानते। जिन्हें जनता ही नकार दे वे मुख्यमंत्री को दोष दें, उनके कामों में बाधा डालें। ये न तो कोई काम कर सके और न करने देंगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>