अहमद अफजल की फिल्म ‘लाल रंग’ हुई रिलीज

Apr 22, 2016

निर्देशक सैयद अहमद अफजल की यह दूसरी फिल्म ‘लाल रंग’ है. क्या यह फिल्म दर्शकों की आशाओं पर खरी उतर पाएगी या नहीं?

इस फिल्म की कहानी हरियाणा के करनाल की है जहां ‘खून चोरी’ करने बाले रैकेट का सरगना शंकर (रणदीप हुड्डा) है जो खुद मेडिकल कॉलेज से डिप्लोमा करता है साथ ही वहां के ब्लड बैंक से जुगाड़ करके खून का अवैध धंधा करता है.

इसी कॉलेज में राजेश (अक्षय ओबेरॉय) और पूनम शर्मा (पिया बाजपेयी) ने भी नया नया एडमिशन लिया और एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं. राजेश की शंकर से दोस्ती हो जाती है और राजेश भी इस ‘खून चोरी’ का हिस्सा बनकर पैसे कमाने लगता है.

जब इस इलाके के पुलिस इंस्पेक्टर गजराज सिंह (रजनीश दुग्गल) की नजर इन सभी बातों पर पड़ती है तो वो इस रैकेट से जुड़े लोगों की तलाश में जुट जाता है अब क्या गजराज सिंह के हाथ शंकर का गिरोह लग पाएगा? क्या इस रैकेट का खुलासा हो पाएगा? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

 

यह फिल्म कई सारी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और फिल्मांकन के दौरान वो आपको बांधे रखती है. रणदीप हुड्डा फिल्म का अहम हिस्सा हैं और फिल्म में उनका प्रदर्शन अच्छा है.
पिया बाजपेयी ने ‘पूनम’ के किरदार में अंग्रेजी बोलने का एक अलग फ्लेवर दिया है जो आपको याद रह जाता है, अक्षय ओबेरॉय ने भी एक अच्छा हरियाणवी किरदार निभाया है, वहीं रजनीश दुग्गल, मीनाक्षी दीक्षित और राजेंदर सेठी का किरदार भी कहानी के साथ-साथ जाता है.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>