आख़िरकार योगी आदित्यनाथ ही होंगे सीएम पद के उम्मीदवार, मोदी ने मुहर लगा दी

Aug 20, 2016

पीएम नरेन्द्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के दावे पर मुहर लगा दी है। पीएम मोदी ने बीजेपी में उठ रहे सवालों का जवाब भी दे दिया है और बीजेपी सीएम के नाम का भी खुलासा कर दिया है , चुनाव जीतने व बहुमत मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ को ही सीएम की कुर्सी मिलेगी।पीएम मोदी ने यूपी में बीजेपी के दो नेताओं पर विशेष ध्यान दिया है।

आरएसएस के सूत्रों की माने तो पीएम मोदी ने यह दिखाने का प्रयास किया है कि यह दोनों नेताओं के साथ वह खुद खड़े है। पीएम मोदी ने सबसे पहले केशव प्रसाद मौर्या का साथ दिया है। केशव प्रसाद मौर्या के प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने से बीजेपी का एक गुट नाराज हो गया था और पीएम मोदी ने उस गुट को साफ संदेश देने के लिए ही इलाहाबाद में बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन कराया था जिससे साफ संदेश जाये कि पीएम मोदी अपने प्रदेश अध्यक्ष के साथ है।

इसके बाद बीजेपी में सीएम प्रत्याशी को लेकर तमाम तरह की अटकले लग रही थी इसी बीच पीएम मोदी ने गोरखपुर में जनसभा का आयोजन करके स्पष्ट कर दिया है कि वह योगी आदित्यनाथ के साथ है। पीएम ने जिस तरह से बाबा गोरखनाथ मंदिर में दर्शन किया और वहां पर रुके थे इससे विरोधियों को संदेश गया कि पीएम खुद योगी के साथ है और बीजेपी बहुमत के साथ सरकार बनाती है तो योगी नये सीएम बनेंगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>