275 पोर्न फिल्मों में काम करने के बाद ये एक्ट्रेस बन गई धर्मगुरु..

Oct 07, 2017
275 पोर्न फिल्मों में काम करने के बाद ये एक्ट्रेस बन गई धर्मगुरु..

41 साल की मशहूर पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ ने अपने पोर्न कॅरियर को छोड़कर अपने फैसले से सबको चौंका दिया है। वो अब कैलिफोर्निया के सैन डिएगो चर्च में उपदेशक बन गई हैं, और उन्होंने एक चर्च में बतौर उपदेशक काम करना भी शुरू कर दिया है।

बता दें कि अमेरिका की मशहूर पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ ने अपने पोर्न करियर को छोड़कर चर्च में उपदेशक बन गई हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 41 साल की क्रिसी ने अब तक 275 पोर्न फिल्मों में काम किया है। एक लीडिंग वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक क्रिसी इस बारे में बताती हैं कि वे हर महीने करीब 15000 डॉलर यानि कि (करीब 9 लाख, 65 हजार रुपए) कमाती थीं। उससे उनकी ज़िन्दगी में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं थी। वे पार्टी से लेकर शराब और ड्रग्स की आदी हो चुकी थीं। लेकिन अब उनका हाल ये है कि वो इन सबसे ऊब चुकी हैं। इसी लिए इन सब चीज़ों से तंग आकर उन्होंने अपना मन धार्मिक प्रवृत्तियों में लगाना शुरू कर दिया है और अपने पोर्न कॅरियर को अलविदा कहने का मन भी बना लिया।

ये भी पढ़ें :-  ये है इस मुस्लिम शख्स की पहचान, 5 वक़्त की नमाज पढ़ने के साथ उसे याद है गीता-रामायण का हर श्लोक

उनके कहने के मुताबिक ‘मुझे ईश्वर की ओर से ही संकेत मिला। इसके बाद मैंने तय किया कि पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़ दूं और दूसरी लड़कियों से ऐसी गलती न करने के लिए कहूं।’ उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि ‘पोर्न इंडस्ट्री में सिर्फ दिखावे की लाइफ है। मैं नहीं चाहती कि जो गलती मैंने की, वो बाकी लड़कियां भी करें। इसी के चलते मैं अब कई एंटी पॉर्न वेबसाइट के साथ भी काम कर रही हूं।’ उन्होंने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि ‘जब मैं 13 साल की थी, तब ही मेरी मां की मौत हो गई थी। मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड था, जिसे मैं बहुत चाहती थी। मैं करीब 17 साल की उम्र में ही उसके बच्चे की मां बन गई थी। मैंने सोचा था कि बच्चे और पति के साथ मैं खुशी से जिंदगी बिताऊंगी। लेकिन, उसी दौरान मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने जबर्दस्ती मेरा अबॉर्शन करा दिया।’

ये भी पढ़ें :-  OMG: कभी सुना है यहां इस उम्र में कदम रखते ही बेटी की शादी कराई जाती है केले के पेड़ के साथ, "जानिए इसकी वजह"

उनके मुताबिक ‘उनके पिता भी उनको अपने से अलग कर दिया था। इसी लिए वो घरखर्च के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड पर डिपेंड थीं। लेकिन हुआ ये कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड सिर्फ मुझसे फिजिकल रिलेशन ही नहीं करता बल्कि उसका पोर्न वीडियो भी बनाता था। जिसके कुछ समय बाद वो वह भी छोड़कर चला गया और बदनामी के चलते मजबूरी में मुझे पोर्न इंडस्ट्री में आना पड़ा, जो मेरी सबसे बड़ी गलती थी। लेकिन, अब मैं सुकून भरी जिंदगी चाहती हूं। इसके चलते अब मैं ईश्वर की शरण में आ गई हूं।’

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>